नहीं कर पा रही थी परिवार का पोषण, मजबूरी में महिला ने उठाया ऐसा शर्मनाक कदम

0

विकासनगर। थाना सहसपुर पुलिस ने हिन्दुवाला पुल के पास चेकिंग के दौरान एक 45 वर्षीय महिला को एक किलो से अधिक चरस के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस पूछताछ में महिला ने घर का खर्च पूरा न होने पर चरस सप्लाई के धंधे से जुड़ने की बात काबुली। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर महिला को जेल भेज दिया।

थाना सहसपुर पुलिस ने क्षेत्र में नशीले पदार्थों की तस्करी के बढ़ते जाला को रोकने के लिए चेकिंग अभियान चलाया। चेकिंग के दौरान पुलिस को एक महिला पर शक हुआ। महिला पुलिस ने जब उस महिला की तलाशी ली तो उसके पास से एक किलो 65 ग्राम चरस बरामद हुआ।

पुलिस पूछताछ में महिला ने अपनी पहचान सहराज 45 पत्नी नसीम निवासी ग्राम खुशहालपुर सहसपुर के रूप में बताई। पुलिस ने महिला के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है। थानाध्यक्ष के अनुसार महिला ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसका पति मजदूरी करता है। जिससे घर के खर्च पूरे नहीं हो पाते, इसलिए पैसों के लालच में सहारनपुर, मिर्जापुर आदि से सस्ते दाम पर चरस लाकर छात्रों, श्रमिकों और वाहन चालकों को बेचने का काम शुरू कर दिया। महिला ने पुलिस को अन्य नशा तस्करों के बारे में भी कई महत्वपूर्ण जानकारी दी है, जिसके सहारे पुलिस नशाखोरी पर लगाम लगा पाएगी।

loading...
शेयर करें