पीएम मोदी के पल-पल की जानकारी रखता था ये युवक, सोशल मीडिया पर वायरल किया पूरा वाराणसी दौरा

0

वाराणसी। बीते सोमवार फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों के साथ पीएम नरेंद्र मोदी वाराणसी दौरे पर थे। इस दौरान उनकी सुरक्षा-व्यवस्था में बड़ी चूक होने से प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। अनुपम पांडेय नाम के एक युवक उनके इस दौरे की मिनट-दर-मिनट जानकारी सोशल मीडिया पर वायरल कर सभी को हैरान कर दिया। पुलिस द्वारा मामले पर कार्रवाई करते हुए आनन-फानन में मंगलवार रात युवक पर मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

पीएम मोदी से हाथ मिलाते हुए यह युवक अपनी फोटो कर चुका है सोशल मीडिया पर पोस्ट

सूत्रों के मुताबिक अनुपम दो वर्ष पूर्व प्रधानमंत्री कार्यालय दिल्ली से जुड़ा था। तबियत खराब होने के चलते वह वाराणसी आ गया। उसने वर्ष 2015 में 2 जुलाई को प्रधानमंत्री के साथ एक फोटो पोस्ट की थी। इस फोटो में मोदी अनुपम के साथ मुस्कुराते हुए हाथ मिलाते दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो को 1 हजार लोगों ने लाइक और 543 लोगों ने रिट्वीट किया है। युवक के पिता जौनपुर में आयुर्वेद के चिकित्साधिकारी के पद से सेवानिवृत्त हुए हैं।

अनुपम पांडेय को प्रधानमंत्री ट्विटर पर फॉलो करते हैं। पीएम ट्विटर पर केवल 1,932 लोगों को फॉलो करते हैं, जिनमें अनुपम पांडेय भी शामिल है। अनुपम पांडेय का अकाउंट ट्विटर पर वेरिफाइड है। अनुपम को ट्विटर पर 28 हजार से ज्याद लोग फॉलो करते हैं।

प्रधानमंत्री के दौरे से पूर्व बीते शुकवार को सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ ने वाराणसी में सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा की थी। इस दौरान सीएम ने कहा था कि प्रधानमंत्री और फ्रांस के राष्ट्रपति की सुरक्षा में अगर कोई चूक होती है तो इसके लिए जिम्मेदार अधिकारियों पर सख्त कार्रवाई होगी। इसके बावजूद चूक होने को बड़ी लापरवाही माना जा रहा है।

loading...
शेयर करें