चोरों ने फिल्मी अंदाज में मालगाड़ी को बनाया निशाना, आरोपी फरार

0

देहरादून। उत्तराखंड में चोरों ने इस बार कोयले से भरी हुई मालगाड़ी को अपना निशाना बनाया है। मौके को देखते हुए चोरों ने इस वारदात को अंजाम देने को सोचा था, लेकिन आरपीएफ की सक्रियता के कारण चोरों की मेहनत पर पानी फिर गया। चोरी हुआ कोयला बरामद कर लिया गया है। आरोपित पकड़ में नहीं आए। रेलवे पुलिस ने दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच में शुरू कर दी है।

आपको बताते चले कि रविवार सुबह आइजीएल का कोयला मालगाड़ी से आर रहा था। तभी रेलवे स्टेशन के आउटर पर अचानक मालगाड़ी के इंजन में खराबी आ गई, जिसके बाद ग्राम खड़कपुर देवीपुरा स्थित चीनी मील के पास मालगाड़ी रुक गई। इस बीच 10-12 लोग कोयले से भरी मालगाड़ी पर चढ़ गए और कोयला नीचे फेंकने लगे। कुछ लोग तो कोयले को कट्टे में भरकर उसे ले जाने लगे।

इस बात की सूचना जैसे ही आरपीएफ इंस्पेक्टर ओपी मीणा को हुई, वैसे ही वह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। इस दौरान चोरी कर रहे लोगों में भगदड़ मच गई। कार्यवाही में ग्राम खड़कपुर देवीपुरा स्थित एक मकान के पास से आठ कट्टे तथा राजेंद्र नगर से 11 कट्टे कोयला बरामद हुआ। गड्ढों में फेंके गए कोयला को भी बरामद कर लिया गया है।

loading...
शेयर करें