एक रात में कईं चोरियों की वारदात, आरोपी फरार

0

देहरादून। उत्तराखंड में चोरी की वारदातें लगातार रुकने का नाम नही ले रही है। पिछले कुछ महीनों में राज्य में बहुत ही अजीब-अजीब चोरी का वारदातें सामने आई है। अभी हाल ही में चोरों ने बैकों औऱ मॉलों को भी निशाना बनाया था और अभी यह मामले सुलझे भी नहीं थे कि एक और बड़ी चोरी का मामला सामने आया है।

इस बार चोरों ने गिरीताल स्थित तीन दुकानों के साथ ही एसडीएम आवास के पास एक कैंटीन के ताले तोड़ हजारों रुपये चोरी कर लिए। इस बात की सूचना मिलते ही पुलिस के हाथ-पांव फूल गए।

जानें कहां और किसका है मामला

आपको बताते चले कि अमित शर्मा के घर के नीचे गौरव डिपार्टमेंटल स्टोर के नाम से जनरल स्टोर है। वह रोजाना की भांति सोमवार की रात दुकान बंद कर सोने चले गए। सुबह करीब साढ़े पांच बजे अमित जब घर के बाहर आए तो दुकान के शटर के ताले टूटे हुए थे। यह देख उनके होश उड़ गए। अंदर जाकर देखा तो गल्ले में रखे 12 हजार नकदी, दो मोबाइल व हजारों रुपये का सामान गायब था। इसी के साथ वहीं स्थिति गिरीश गिफ्ट जनरल स्टोर के भी चोरों ने ताले तोड़े, लेकिन चोरी करने में असफल रहे।

इसी के साथ मोहल्ला कुमायूं कालोनी निवासी मनीष सिंह पुत्र विद्या सिंह की एसडीएम आवास के पास कृष्णा कैंटीन है। कैंटीन स्वामी के मुताबिक ताले तोड़कर गल्ले में रखे 15 सौ रुपये के साथ ही खाने पीने का सामान गायब था। दुकान स्वामियों ने कोतवाली में व कैंटीन स्वामी अमित आइटीआइ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

loading...
शेयर करें