शारीरिक सम्बन्ध से जुड़ी ये बाते आपको झकझोर कर रख देंगी

0

समय चाहें काफी बदल चुका हो लेकिन आज भी कुछ ऐसी बाते हैं, जिनके बारे में लोग खुलकर बात करने से झिझकते है। ऐसे ही कुछ शारीरिक संबंधों से जुड़ी बातें है, जो आप जानते तो होंगे मगर आपको उसकी सही जानकारी नहीं होगी, लेकिन इसके बारे में पुरी जानकारी होना बहुत जरूरी है। हाल ही में एक सर्वे किया गया, जिसमें शारीरिक संबंधों को लेकर कुछ ऐसी बाते सामने आई, जिसको लेकर अभी तक मिथक बना हुवा था।शाररिक संबंधों के बारे में पुराने समय से बहुत सी गलत फहमियां चली आ रही है इसलिए आज के जन समुदाय में भी इनको लेकर कई प्रकार की गलत फहमियां पैदा हो गई है, जो की वर्तमान में भी लोगों को भयभीत करने में लगी हैं।

मुख मौथुन से यौन रोग नहीं होते- ओरल संबंध बनाने से पहले ये पता करले की आपका पार्टनर स्वस्थ है या नहीं, वरना आप संक्रमित हो सकते है।

ऑर्गेज़म तक महिलाए भी पहुंचती है- ये थोड़ा फनी लगेगा आपको, मगर स्त्रियां भी शाररिक संबंधों के दौरान ऑर्गेज़म तक पहुंचती हैं।

बड़े कद-काठी वालो के गुप्तांग बड़े होते है- यदि एक्सपर्ट लोगों की माने तो बड़े हाथ-पैर और गुप्तांग की लम्बाई का कोई मतलब नहीं होता है, सभी लोगों के गुप्तांगो की लम्बाई अलग होती है।

ऊपर-नीचे कूदने से प्रग्नेंसी का खतरा नहीं रहता- यह बात भी बिलकुल गलत है असल में यदि आप शाररिक संबंधों के बाद में इस प्रकार का कोई भी कार्य करती हैं तो आप प्रेग्नेंसी के खतरे से नहीं बच सकती हैं।

पानी में सेक्स करने से यौन रोगों से बचा जा सकता है- असल में पानी के अंदर शारीरिक संबंध बनाना नमुमकिन है, पानी के अंदर संबंध बन ही नहीं सकता, यदि कोईं ऐसा कहता है तो वह वास्तव में इस क्षेत्र से अंजान है।

loading...
शेयर करें