अवॉर्ड नाइट में इन फिल्मी सितारों ने बिखेरा अपना जलवा

0

मुंबई। बॉलीवुड के कई एक्टर-एक्ट्रेस रविवार की रात ‘हैलो! हॉल ऑफ फेम अवॉर्ड्स’का हिस्सा बने। अवॉर्ड नाइट के ब्लू कारपेट पर बॉलीवुड की कई हसीनाओं ने अपने जलवे बिखेरे। इस अवॉर्ड नाइट में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह काफी चर्चा में रहे। दोनों ने बैक स्टेज पर जमकर मस्ती भी की। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ब्लू कारपेट पर नजर आईं। साथ ही एंटरटेनर ऑफ द ईयर के अवॉर्ड से भी नवाजी गईं।

डिजाइनर फाल्गुनी और पीकॉक का व्हाइट फ्लोर लेंथ गाउन में दीपिका बहुत खुबसूरत लग रही थी। उन्होंने सिल्वर बेल्ट, तनिष्क ज्वैलरी और मेकअप से अपने आप को सजाया हुआ था। इस इवेंट की दीपिका ने एक फोटो जारी की हैं, जिसमें रेखा उन्हें ‘एंटरटेनर ऑफ द ईयर (फीमेल)’ की ट्रॉफी देती दिख रही हैं। अभिनेता रणवीर सिंह को भी ‘एंटरटेनर ऑफ द ईयर (मेल)’ का टाइटल मिला।

रणवीर और दीपिका के अलावा इस अवॉर्ड नाइट में रेखा, करण जौहर, शाहरुख खान, गौरी खान, कृति सेनन, राजकुमार राव, नुशरत भरूचा जैसे सितारे भी नजर आए। इस अवॉर्ड शो में शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने स्टाइलिश अंदाज में शिरकत की। स्टेज पर आकर उन्होंने शाहिद का अवॉर्ड लिया। इस अवॉर्ड नाइट में शाहिद कपूर मौजूद नहीं थे। शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत यहां शांतनु और निखिल की स्टाइलिश साड़ी में नजर आईं। बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी रेखा गोल्डन साड़ी में अपना जलवा दिखा रही थीं।

loading...
शेयर करें