इन खिलाड़ियों को खेल में नहीं मिली कामयाबी तो बॉलीवुड में रखा कदम

0

क्रिकेट के इतिहास में अनेक खिलाड़ियों का उल्लेख मिलता है, जो खेल जगत में अपने सपनो को साकार करने के इरादे से आते है, जिनमे से कुछ एक ने बेइंतहा शोहरत हासिल किया, और खेल के दुनिया का एक नायाब सितारा बन गए। वही ऐसे कुछ कई खिलाड़ी है जिन्हें खेल जगत में नाम नहीं मिला या यू कहे की खेल उन्हें रास नहीं आई तो ऐसे कुछ क्रिकेट खिलाड़ियों ने अपने सपनों को साकार करने की चाहत में बॉलीवुड कि दुनियां में कदम रखा। ऐसे में आज हम आपको ऐसे ही क्रिकेट खिलाडियों के बारे में बताएंगे जिन्होंने क्रिकेट कॅरियर के साथ बॉलीवुड में प्रेवेश किया।


श्रीसंत साल 2013 में श्रीसंत क्रिकेट में स्पॉट फिक्सिंग के दोषी पाए गए थे। बॉलीवुड फिल्म अक्सर -2 से एक्टिंग के क्षेत्र में कदम रख रहे है।


सलिल अंकोलासलिल अंकोला क्रिकेट जगत में अपनी खास पहचान नहीं बना पाये, और बॉलीवुड की फिल्म – ‘पिता’, ‘चुरा लिया है तुमने’ और ‘कुरुक्षेत्र’ में अभिनय किया।


विनोद कांबली2002 में संजय दत्त और सुनील शेट्टी स्टार कास्ट मूवी ‘अनर्थ ‘ में काम करने के बाद वह आज तक किसी मूवी और सीरियल में दिखाई नहीं पड़े।


सुनील गावस्करगावस्कर ने एक मराठी फिल्म ‘साँवली प्रेमांची’ में लीड रोल में अभिनय किया, पर खास प्रशंसा नहीं मिली। उन्होंने हिंदी मूवी ‘मालामाल’ में भी गेस्ट रोल किया है।


अजय जडेजाअजय ने सनी देओल, सलीना जेटली ओर सुनील शेट्टी के साथ ‘खेल’ मूवी में अभिनय किया था। जडेजा वर्तमान में एक क्रिकेट विश्लेषक और कमेंटेटर के रूप में समय व्यतीत कर रहे हैं।


कपिल देवफिल्म ‘इकबाल’, ‘स्टंप्ड और ‘चैन खुली की मैन खुली’ जैसी अनेक फ़िल्मों में अभिनय किया है।

loading...
शेयर करें