राजस्थान को लगा दोहरा झटका, कोलकाता से हारने के बाद अब इस दिग्गज ने छोड़ा टीम का साथ

0

नई दिल्ली। राजस्थान रॉयल्स की टीम की परेशानिया थमने का नाम नहीं ले रही है। मंगलवार को आईपीएल संसकरण 11वें के 49वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों मिली करारी हार के बाद राजस्थान को और बड़ा झटका लगा है।

jos butlar

राजस्थान को विराट कोहली की अगुआई वाली टीम आरबीसी के खिलाफ जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में अंतिम मुकाबला खेलना है। लेकिन उससे पहले ही राजस्थान के दो प्रमुख खिलाड़ी जोस बटलर और बेन स्टोक्स आईपीएल सीरीज को बीच में ही छोड़ कर अपने देश इंग्लैंड के लिए रवाना हो गए। अब राजस्थान के लिए प्ले ऑफ में पहुंचने की राह बहुत कठिन नजर आ रही है। जोस बटलर राजस्थान के प्रमुख कीपर और बल्लेबाज थे वही बेन स्टोक्स भी उम्दा बल्लेबाज है लकिन इस आईपीएल में वो बल्ले से खासा कमाल नहीं दिखा पाए, मगर उनका जाना टीम को खलेगा।

ये दोनों ही खिलाड़ी पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए आईपीएल छोड़कर अपनी टीम यानी इंग्लैंड से जुड़ रहे हैं लिहाजा इनके लिए अब आईपीएल में खेलना मुमकिन नहीं है।

बेन स्टोक्स को राजस्थान की टीम ने भारी भरकम कीमत चुका कर खरीदा था। हालांकि वह इस सीजन में अपनी कीमत के मुताबिक खेल नहीं दिखा सके लेकिन जोस बटल का जाना बड़ा झटका साबित हो सकता है। उन्होंने इस सीजन में खेले 13 मुकाबलों में 538 रन बनाए हैं।

loading...
शेयर करें