दिवार तोड़कर चोरों ने किया चोरी का प्रयास, रहे असफल

0

नैनीताल। उत्तराखंड में एक बार फिर एक संगीन चोरी का मामला सामने आया है। गनीमत यह रही कि चोरों ने इस बार चोरी का प्रयास तो किया, लेकिन चोरी करने में सफल न हो सके। मामला लालपुर जिले का है। यहां सहकारी बैंक की शाखा की दीवार तोड़कर चोर अंदर घुसे। भीतर घुसने के बाद चोरों ने तिजोरी का ताला तोड़ना चाहा, लेकिन उन्हें असफलता ही हाथ लगी।

दरअसल रात में बैंक के पीछे खाली पड़ी वर्कशॉप की दीवार तोड़कर अंदर घुसे। वहां दीवार से चिपकी हुई अलमारी गिरा दी। उसके बाद उन्होंने अंदर रखी तिजोरी का लॉक तोड़ दिया, लेकिन तिजोरी नहीं खोल पाए। इससे बैंक का कैश बच गया।

जानें किस हालत में मिला सामान

जब सुबह हुई औऱ शाखा प्रबंधक प्रदीप चंदेल, कैशियर विजय कुमार व चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी मनीषा बैंक पहुंचे तो उन्हें चोरी के प्रयास का पता चला। उन लोगों ने जब आगे बढ़कर पूरे मामले के बारें में पता किया तो उन्हें पता चला कि चोर चोरी नहीं कर पाए है। उन्हें असफलता ही हात लगी, तब उनके जान में जान आई।

इसके बाद शाखा प्रबंधक ने पुलिस को सूचना दी।  इस पर एसएसआई एमएम जोशी व लालपुर चौकी प्रभारी सतपाल सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने मौका मुआयना कर वर्कशॉप पर काम करने वालों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया। सूचना पर जिला सहकारी बैंक महाप्रबंधक पीसी दुमका भी मौके पर पहुंचे।

loading...
शेयर करें