‘ये है मोहब्बतें’ में इस किरदार की हो जाएगी मौत, दिखेगा अब सबसे बड़ा ट्विस्ट

0

मुंबई। छोटे पर्दे के पॉपुलर शो ‘ये है मोहब्बतें’ के फैन्स को जल्द ही एक नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा। जल्द ही इस शो में फैंस के लिए बड़ा तूफान आने वाला है। ‘ये है मोहब्बतें’ में बहुत जल्द आप सभी को ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ का ट्रेक देखने को मिलेगा। खबरों की मानें तो शो में 8 महीने का लीप दिखाया जायेगा।

ये है मोहब्बतें'गौरतलब हैं कि ‘ये है मोहब्बतें’ में एक नया ट्विस्ट आने वाला हैं। दर्शकों को याद होगा कि एकता कपूर के फेमस सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ शो में तुलसी अपने बेटे अंश को गोली मार देती है। ठीक वैसा ही ट्रैक दिव्यांका के शो में भी देखने को मिलेगा। ‘ये है मोहब्बतें’ में इशिता अपने बेटे आदि पर गोली चलाती हुई नजर आएंगी। जिसके बाद उन्हें जेल जाना पड़ेगा, इसी दौरान शो में लीप दिखाया जाएगा।

मालूम हो कि इन दिनों शो ‘ये है मोहब्बतें’ में हाई लेवल ड्रामा चल रहा है। सीरियल की बात करे अगर तो इशिता का बेटा आदि एक साइको लवर बन चुका है। आदि को जब पता चलता है कि रोशनी शांतनु से शादी करने वाली है तो वो बहुत गुस्सा हो जाता है। आदि के दिमाग में रोशनी पर तेजाब फेंकना का प्लान आता है। जिसके बारे में इशिता को पता चल जाता है।इशिता आदि को रोकने की बहुत कोशिश करेगी। लेकिन आदि उनकी बात बिल्कुल नहीं मानेगा। जिसके बाद इशिता बेटे पर गोली चला देगी।

बता दे आदित्य भल्ला ( अभिषेक वर्मा) का किरदार शो में खत्म करने की प्लानिंग अब कर ली गई है। शो में एक लंबा लीप भी होता हुआ दिखाई दे सकता है।

loading...
शेयर करें