इस किसान ने अपने खेत में लगाई सनी लियोनी की बिकिनी वाली फोटो, वजह कर देगी हैरान

0

हैदराबाद। किसान अपनी खेत की अच्छी फसल के लिए सब कुछ करते हैं, दिन-रात एक कर देते हैं। आंद्र प्रदेश के एक किसान ने अपनी खेत की अच्छी फसल के लिए एक कुछ ऐसा किया जो सुर्खियां बन गया। किसान ने अपने खेत में सनी लियोनी का पोस्टर लगाया है। उसका कहना है कि जब से उसने ऐसा किया है तब से उसे बहुत फायदा हुआ है।

सनी लियोनी

नेल्लोर जिले के बांदाकिंदिपल्ली गांव के रहने वाले किसान ए.चेंचू रेड्डी ने बताया कि उसने अपनी फसलों को बर्बाद होने से बचाने के लिए यह पोस्टर लगाए हैं। पोस्टर में सनी ने लाल रंग की बिकिनी पहनी है और उसपर लिखा है- ‘मुझसे जलना मत’। किसान ने कहा कि जब से मैंने अपने खेतों में सनी लियोनी का पोस्टर लगाया है तब से लोग इसे ही देखते हैं जिससे मेरी फसलें बुरी नजर से बच जाती है।

रेड्डी का मानना है कि इन पोस्टर्स को देखने के चक्कर में लोगों की नजर उनकी फसल पर नहीं पड़ेगी और इस तरह वो बुरी नजर से बच जाएगी। वैसे उनकी यह जुगाड़ काम करती दिख रही है और यहां से गुजरने वाले लोग सनी लियोनी के पोस्टर देखने में व्यस्त रहते हैं।

बता दें कि गांव के पास सड़क के किनारे रेड्डी की 10 एकड़ जमीन है। कई वर्षों से वे यहां खेती कर रहे हैं। पिछले कुछ वर्षों से उनकी फसल खराब हो रही थी। इसलिए उन्हें सनी लियोनी के पोस्टर लगाने की तरकीब सूझी। पोस्टर लगाने के बाद उनकी फसल की अच्छी पैदावार हुई है।

loading...
शेयर करें