इस लड़की ने लगाई ऐसी शर्त, 6 महीने तक रोज भुगतने पड़ेंगे अंजाम

0

नई दिल्ली। कभी-कभी हम खुशी में कुछ ऐसे कार्य कर बैठते हैं जिसका अंजाम हमें बाद में पता चलता है। यह खुशी उस समय ज्‍यादा मुसीबत बन जाती है, जब हम रोले में आकर शर्त लगा बैठते हैं। ऐसा ही काम किया एक लड़की ने, उसने आगे क्या होगा यह बिना सोचे ही एक शर्त लगा ली।

मिली जानकारी के अनुसार लड़की ने लगाई शर्त हार गई। इसलिए उसे सजा के तौर पर 6 महीने में वह काम उसे रोज करना पड़ रहा है। बता दें कि 20 साल की केल्सी हॉल क्रिसमस की तैयारियों को लेकर कुछ ज्यादा ही खुश हो गईं। इसलिए उसने इंटरनेट पर क्रिसमस ट्री जैसी ड्रेस पहन कर एक शर्त लगाई। क्रिसमस वाली ड्रेस पहनने के बाद उसने इंटरनेट पर अपनी फोटो डाल दी और लिखा कि अगर इसे 1,000 रिट्वीट मिल गए तो वो ये कपड़े अगले सेमेस्टर तक पहनेंगी। शर्त में कोई बुराई नहीं है, लेकिन उनके कपड़ों में जरूर है।

यह भी पढ़़े़े़े-  वैज्ञानिकों का दावा, बंदर नहीं यह थे इंसानों के असली पूर्वज

वैसे तो शर्त में ऐसी कोई बुराई नहीं है लेकिन ड्रेस उसके लिए मुसीबत बन सकता है। क्योंोकि लड़की के इस चैंलेज को ट्विटर यूजर्स ने बेकार नहीं जाने दिया। यूजर्स ने इस ट्वीट को इतना रिट्वीट किया कि जल्द ही इसने 1,000 का आंकड़ा पार कर लिया। इसलिए केल्सी अब रोजाना इसी ड्रेस को पहन कर कॉलेज जा रही हैं। जो उनके लिए अब मुशीबत बनता जा रहा है। दराअसल केल्सीे के साथ कई लोग फोटों खीचवाते हैं। वहीं बारिश में भी यह ड्रेस परेशानी का सबब बन रही है।

loading...
शेयर करें