नौकरी न मिलने से परेशान युवक ने उठाया यह भयानक कदम

0

नोएडा– हाल ही में ग्रेटर नोएडा के एनटीपीसी में काम करने वाले युवक ने पेट्रोल छिड़क कर खुद को आग के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है कि नौकरी से निकाले जाने पर युवक ने यह कदम उठाया है। गंभीर हालत में परिजनों ने उसे पास के अस्पताल में भारती कराया जहा उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया।

Image result for युवक ने खुद को लगा ली आग

मिली जानकारी के अनुसार बिसाहड़ा गांव निवासी नीरज दो साल से एनटीपीसी प्लांट में ठेकेदार के अधीन नौकरी कर रहा था। बताया जा रहा  है कि चार दिन पहले ठेकेदार ने किसी कारण उसे नौकरी से निकाल दिया था। उसके बाद से वह ठेकेदार से नौकरी पर वापस लेने के लिए फिर से अनुरोध कर रहा था। गुस्से में आकर नीरज ने शनिवार दोपहर करीब 12 बजे एनटीपीसी के गेट नंबर-1 के पास अपने शरीर पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। वह करीब 80 प्रतिशत झुलस गया।

Image result for युवक ने खुद को लगा ली आग

 

बताया जा रहा है कि परिवार की आर्थिक स्थित ठीक नहीं होने से वह काफी परेशानी था। परिवार में मां, पत्नी, बेटी और छोटा भाई है।  नीरज का छोटा भाई नाबालिक अखलाख हत्याकांड में गिरफ्तार हुआ था। इन सब की जिम्मेदारी नीरज पर ही है। परिवार का कहना है कि आर्थिक तंगी की वजह से दो साल पहले नीरज ने एनटीपीसी में नौकरी करनी शुरू की थी।

फिलहाल कोतवाली इंचार्ज शैलेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि युवक नौकरी से निकाले जाने से डिप्रेशन में था।  फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loading...
शेयर करें

आपकी राय