इस भारतीय युवक का चीनी लड़के पर आया दिल, घरवालों के खिलाफ जाकर रचाई शादी

0

यवतमाल। महाराष्ट्र के यवतमाल जिले में एक समलैंगिक शादी का मामला सामने आया है जहां मां की मर्जी के खिलाफ जाकर एक बेटे ने अपने गे पार्टनर से शादी कर ली है। दोनों दोस्‍तों ने पूरे समाज के खिलाफ जाकर यवतमाल के एक जाने-माने होटल में 30 दिसंबर को शादी रचाई। वहीं चौंका देने वाली बात यह है कि शादी में करीब 70 से 80 देश और विदेश के मेहमान शामिल हुए थे।

समलैंगिक शादी

बता दें, दोनों दूल्हा-दुल्हन लड़के ही थे। यह जोड़ा कुछ सालों से कैलिफोर्निया (अमेरिका) में नौकरी के सिलसिले में रह रहा था। कैलिफोर्निया का ग्रीनकार्ड भी यवतमाल में रहने वाले युवक को प्राप्त है। खास बात यह है कि यह युवक एक प्रसिद्ध इलेक्ट्रॉनिक कंपनी में अच्छे पद पर काम करता है। उसका परिवार यवतमाल में रहता है। वहीं अमेरिका में रहने वाले यवतमाल के इस युवक को चीन में रहने वाले एक वीन नामक युवक से प्यार हो गया।

दरअसल, शुरूआत में इन दोनों युवकों में दोस्‍ती हुई और फिर धीरे-धीरे दोनों में प्‍यार हो गया। इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। हालांकि दोनों की शादी घरवाले और समाजवालों को मंजूर नहीं थी। वहीं युवक के माता-पिता यवतमाल के रहने वाले हैं इसलिए बेटा भी यवतमाल में ही शादी करना चाहता था। इसके बाद बेटे ने मां की मर्जी के खिलाफ जाकर 30 दिसंबर को शादी कर ली।

वहीं दोनों इस शादी में यवतमाल के कोई भी मेहमान मौजूद नहीं था। शादी समारोह में केवल अमेरिका और चीन के दोस्त मौजूद थे। जिसमें 10 समलैगिंक जोड़े भी मौजूद थे।

loading...
शेयर करें