देश की एक घरेलू कंपनी मात्र 10,000 रूपये की कीमत में लांच करेगी यह शानदार स्मार्टफोन

0

नई दिल्ली। इलेक्ट्रानिक्स डिवाइस निर्माता कंपनी स्माट्रॉन अपना एक नया स्मार्टफोन लांच करने जा रही है।  कंपनी ने पहले भी कई अच्छे फोंनों को बाजार में उतारे है, जिनको लेकर पॉजिटिव प्रतिक्रिया देखने को मिली है। कंपनी ने पिछले साल कृत्रिम बुद्धिमत्ता (एआई) संचालित आईओटी प्लेटफार्म ‘ट्रॉनएक्स’ लांच किया है, जिसके बारे में कंपनी का कहना है कि यह कई सारी डिवाइसों को जुड़ने में मदद करती है। कंपनी इस फोन को 10,000 रूपये की कीमत में बाजार में उतारेगी।

क्या होगी फोन की कीमत औऱ खासियत

इस फोन की खासियत की बात करें तो इस डिवाइस में सबसे बड़ा फीचर उसकी विशाल 5,000 एमएएच की बैटरी होगी।  जो एक्सक्लूसिव रूप से फ्लिपकार्ट पर खरीद के लिए उपलब्ध होगा। इस डिवाइस की बॉडी मेटल की होगी और इसकी मेमोरी 32 जीबी होगी, जिसे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

स्माट्रॉन ने पहले एसआरटी (एसआरटी का मतलब सचिन रमेश तेंदुलकर है) फोन 13,999 रुपये में भारतीय बाजार में लांच किया था। इसे तेंदुलकर ने लांच किया, जिनके बारे में कहा जाता है कि उन्होंने इस कंपनी में निवेश किया है। फ्लिपकार्ट का पहला स्मार्टफोन ‘बिलियन कैप्चर प्लस’ भी स्माट्रॉन ने ही बनाया था, जो एआई क्षमताओं से लैस है। अगले ‘ट्रॉनएक्स’ अपडेट में यूजर्स को बुद्धिमान और व्यक्तिगत अनुभवों और सेवाओं की व्यापक रेंज पर पहुंच हासिल होगी।

loading...
शेयर करें