अब जियो का 399 रूपये वाला प्लान मिल सकेगा मात्र 99 रूपये, जानें कैसे

0

नई दिल्ली। जियो के रिचार्ज के वैलिडीटी पूरी होने के बाद, ग्राहक अब इधर उधर दूसरी कंपनियों की तरफ आकर्षित होते दिखाई दे रहे है। ऐसे में जियो अपने यूजर्स के लिए एक और धमाकेदार खबर लाया है। यह धमाकेधार ऑफर कैशबैक का है।

कम समय में देश में अपनी पकड़ बनाने वाली कंपनी जियो  इन दिनों अपने खराब नेटर्वक के कारण काफी आलोचनाए झेल रही है। ऐसे में कंपनी किसी न किसी तरह से वापसी करने की सोच रही है, जिसके लिए कंपनी ने यह तरीका निकाला है।

आगे की स्लाइड में जानिए कैसे और किस तरह से मिलेगा कैशबैक

जियो कि मौजूदा वैधता खत्म होने के बाद कई ऑनलाइन रिचार्ज और वॉलेट कंपनियां भी बड़ा कैशबैक दे रही हैं। इस मामले में मोबिक्विक (Mobikwik) सबसे ज्यादा कैशबैक ऑफर वाली कंपनी मानी जा रही है। आपको बताते चले कि जियो के 399 रुपए के रिचार्ज पर मोबिक्विक पर 300 रुपए का सुपरकैश मिल रहा है। इसका मतलब ये है कि जियो यूजर्स के लिए रिचार्ज की कॉस्ट सिर्फ 99 रुपए पड़ेगी।

जिन यूजर्स को इस कैशबैक के ऑफर का फायदा लेना है  उन्हें सबसे पहले मोबिक्विक का ऐप इंस्टॉल करना होगा। इंस्टॉल करने के बाद आपको सबसे अपने मोबाइल नंबर को रजिस्टर करना होगा। फिर आपके फोन पर एक OTP (वन टाइम पासवर्ड) आएगा, जिसके बाद ही फोन नंबर रजिस्ट्रेशन प्रॉसेस पूरा होगा। इसके बाद यूजर्स से ऐप PAYBACK पिन पूछेगा, अगर आप चाहें तो इसे स्टेप को आप SKIP कर सकते हैं।

आगे की स्लाइड में जानिए रजिस्टर होने के बाद क्या होगी प्रौसेस

पिछली स्लाइड को देखें 1 of 2
loading...
शेयर करें

आपकी राय