गुजरात चुनाव से ठीक पहले वायरल हुआ पीएम मोदी का ये वीडियो, देखिए किस तरह मांग रहे लोगों से वोट

0

अहमदाबाद। जैसे- जैसे गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है वैसे- वैसे सभी राजनीतिक पार्टियां जीत के लिए अपना पूरा जोर लगाने की कोशिश कर रही हैं। ऐसे में पीएम मोदी का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो अपने लिए और गुजरात के विकास के लिए वोट मांगते हुए नज़र आ रहे हैं।

Jay ho modi sarakar ki Vote for bhajap jay hind 🙏🏻

Posted by Modi Ji on Saturday, November 11, 2017

हालांकि ये वीडियो लोकसभा चुनाव के समय के दौरान का है जब मोदी प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार थे। इस वीडियो को जानबूझ कर इस वक्त वायरल किया गया है जिससे गुजरात चुनाव के प्रचार में मदद मिले।

इस वीडियो में पीएम मोदी कह रहे है कि ‘भारत के भाग्यविधाता मेरे भाइयों और बहनों, मैं नरेंद्र मोदी आपका स्वागत करता हूं। आपका वोट किसी को हराने के लिए नहीं है। आपका वोट भारत के भविष्य को बदलने वाला है। यह डेमोक्रेसी की डिमांड है, हमें जाति और समुदाय से आगे आना चाहिए। वह आगे कहते हैं, ‘सबका साथ, सबका विकास। मैं यहां अपने लिए वोट मांगने आया हूं।’

उधर पार्टी का कहना है कि ये वीडियो पीएम मोदी के समर्थकों द्वारा वायरल किया गया है इसमें पार्टी का कोई हाथ नहीं है।

दो चरणों में होने हैं चुनाव

गुजरात विधानसभा चुनावों में 182 सीटें हैं। चुनाव आयोग ने कहा कि दो चरण में चुनाव होंगे। पहले चरण में 89 विधानसभा सीटों पर चुनाव होगा। दूसरे चरण में 93 सीटों पर मतदान होगा। पहले फेज़ में 19 जिले में वोटिंग होगी, तो वहीं दूसरे फेज़ में 14 जिले में वोट डाले जाएंगे। चुनाव आयोग ने प्रेस कॉफ्रेंस में बताया कि पहले चरण के लिए 9 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे। दूसरे चरण में 93 विधानसभा सीटों पर चुनाव होगा, दूसरे चरण के लिए 14 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे। वोटों की गिनती 18 दिसंबर को होगी।

loading...
शेयर करें

आपकी राय