यह महिला करती है मर्दों का रेप, देती हैं इतना दर्द सबको जाना पड़ता है अस्पताल

0

नई दिल्ली। आमतौर पर देखा जाता है कि रेप का शिकार महिलाएं होती हैं।  लेकिन इस बार रेप का एक ऐसा मामला सामने आया है जो आप सभी के होश उड़ा देगा।  इस बार एक महिला पर रेप के संगीन आरोप लगे हैं।  इस महिला को एक नहीं पूरे 10 लड़कों को अपनी हवस का शिकार बनाने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

‘रशियन ब्लैक विडो’ का ख़िताब अपने नाम कर चुकी हैं वलेरिया

मामला रूस के तांबोव का है।  यहां की एक महिला पर अदालत में रेप और ड्रग्स के आरोप में केस चल रहा है।  वलेरिया नाम की इस महिला पर आरोप हैं कि यह पुरुषों को अपने जाल में फंसाकर उन्हें अपने फ्लैट में ले जाकर उनका बलात्कार करती है। इस महिला को ‘रशियन ब्लैक विडो’ के खिताब से नवाजा जा चुका है।  वलेरिया को मकड़ियों और हॉरर फिल्मों में खासी दिलचस्पी है।

वलेरिया अपने शिकार को ड्रिंक्स में नशा मिलाकर दे देती।  नशे की हालत में होने पर वलेरिया उसके शरीर से कपड़े उतार देती और संबंध सेक्स के लिये मजबूर करती। संबंध बनाने के दौरान शख्स का लिंग स्थिर रहे इसके लिए आसपास रस्सी बांध देती और देर तक संबंध बनाती।

पुरुषों को हॉस्पिटल में होइना पड़ती था भर्ती

पीड़ित पुरुषों के शरीर में जहर और लिंग में चोट के चलते उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ जाता था। ऐसे ही हॉस्पिटल में भर्ती हुए एक शख्स ने पुलिस को बताया कि महिला ने कैसे उसको अपने जाल में फंसाया और उसकी ऐसी हालत कर दी। बाद में पुलिस ने जब आरोपी महिला को गिरफ्तार किया तो पता चला, इस तरह से वो कई लोगों को अपना शिकार बना चुकी है।

loading...
शेयर करें

आपकी राय