क्रिकेट की सुंदरी एलिस पैरी के दिवाने हुए हजारों, मैदान में चलता है इनका सिक्‍का

0

सिडनी। अपने खूबसूरती को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाल ऑस्ट्रेलिया की क्रिकेटर एलिस पैरी एक बार फिर से चर्चा में हैं। लेकिन इस बार अपने सुंदर पन की वजह से नहीं बल्‍की मैदान में कैच लेने के कारण। दरअसल ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड एशेज सीरीज खेल रहे हैं। नॉर्थ सिडनी ओवल मैदान पर जारी एशेज श्रृंखला के टेस्ट मैच में इंग्लैंड महिला क्रिकेट की पहली पारी 280 रनों पर समाप्त हो गई। इस मैच में पैरी ने दोहरा शतक मारा।

लेकिन अपने दोहरे शतक से पहले पैरी अपने एक अजीब कैच पकरड़ने से चर्चा में आ गयी। इस कैच के वीडियो सामने आने से साफ दिख रहा है कि वह इस कैच को लपकने के बाद अपनी खुशी रोक नहीं पायी। बता दें कि गेंद पैरी के सीधे चेस्‍ट पर जाकर लगी। जिसे वह हड़बड़ाते हुए कैच कर लिया।

पारी घोषित करने के बाद पहले दिन के खेल के 92वें ओवर में ऐलिस पैरी गेंदबाजी कर रहीं थी। इनके सामने थी इंग्लैंड की बल्लेबाज साराह टेलर। पैरी ने जब टेलर के लिए गेंद डाली तो वह उसे समझ नहीं पाई, और सीधे हाथों से खेल बैठीं। जिसे पैरी ने लपक लिया। कैंच लेने के बाद पैरी इतना खुश थी क्‍योंकि उन्‍हें खुद ही यकीन नहीं था कि वह इसे पकड़ लेंगी।

loading...
शेयर करें