ट्रक और कार की टक्कर में तीन लोगों की मौत, कई घायल

0

पटना। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में बुधवार की रात एक भयंकर एक्सीडेंट हो गया। इस एक्सीडेंट में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।  मामला मुजफ्फरपुर जिले काटी थाना क्षेत्र का है, जहां बुधवार देर रात में एक ट्रक और कार के बीच खतरनाक टक्कर हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक इस एक्सीडेंट में एक बैंक प्रबंधक सहित तीन लोगों की मौत हो गई।

इस मामले में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि  एक कार में सवार कुछ लोग कांटी से कुसी गांव जा रहे थे कि तभी सदातपुर गांव के समीप दूसरी तरफ से आ रहे एक ट्रक और कार के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई। इस घटना में कार सवार तीनों लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के वक्त मौजूद लोगों ने बताया कि जिस वक्त यह एक्सीडेंट हुआ एक भयंकर आवाज हुई थी। जिसको सुनकर ही अंदाजा लगाया जा सकता था की एक्सीडेंट कितना भयंकर हुआ होगा।

मुजफ्फरपुर (पश्चिम) के पुलिस उपाधीक्षक कृष्णा मुरारी ने गुरुवार को बताया कि मृतकों में मोतीपुर स्थित सहकारिता बैंक के प्रबंधक विनोद पांडेय, राजन मिश्र और शिवपूजन ठाकुर हैं। इसी के साथ उन्होंने आगे बताया कि पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय अस्पताल भेज दिया है।

loading...
शेयर करें