जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षा बलों से मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर, कई हिस्सों में प्रतिबंध

0

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में हुए मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है। सोमवार सुबह हुई इस मुठभेड़ में इसमें सुरक्षाबलों को किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ है। बताया जा रहा है जो आतंकी मारे गए हैं उनमे से एक पाकिस्तानी है जबकि दो स्थानीय नागरिक है।

अनंतनाग

सेना के एक अधिकारी ने बताया कि रविवार रात इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद देर रात अनंतनाग जिले के हकुरा इलाके में आतंकवाद विरोधीएक अभियान शुरू किया गया था।

सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेर लिया उसके बाद आतंकियों फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। अभी तलाशी अभियान जारी है। मारे गए आतंकवादियों की पहचान और उनका नाता किस संगठन से है यह तत्काल पता नहीं चल पाया है। सूत्रों के अनुसार इनमें से दो आतंकी लश्‍कर-ए-तैयबा संगठन से जुड़े हैं।

आतंकियों के मारे जाने के बाद कानून एवं व्यवस्था बनाए रखने के लिए प्रशासन ने सोमवार को अनंतनाग के इलाके में प्रतिबंध लगा दिए हैं। इस दौरान सभी स्कूल और कॉलेज बंद रहेंगे। कश्मीर विश्वविद्यालय द्वारा सोमवार को कराई जाने वाली परीक्षाएं स्थगित कर दी गई हैं।

आपको बता दें कि रविवार को दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले की सीआरपीएफ की एक चौकी पर संदिग्ध आतंकवादियों ने कथित रुप से एकहथ गोला फेंका था। गनीमत ये रही कि इस घटना में जान माल का नुकसान नहीं हुआ।

 

loading...
शेयर करें