गुजरात में EVM लेकर जा रहा ट्रक पलटा, हार्दिक बोले – ड्राइवर कैसे बच गया, इस कांड को क्या नाम दें?

0

अहमदाबाद। गुजरात चुनाव के दौरान और उससे पहले से ही ईवीएम पर सवाल उठते रहे हैं। वोटिंग के दिन भी कांग्रेस नेता ने ईवीएम से छेड़छोड़ की शिकायत की थी, लेकिन जांच के बाद कुछ नहीं निकला था। वहीं, चुनाव में बीजेपी के जीतने के बाद पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने बीजेपी का जीत का श्रेय ईवीएम को दिया था। अब ईवीएम को लेकर एक और मामला गुजरात से ही सामने आया है।

100 ईवीएम लेकर जा रहा ट्रक पलट गया

गुजरात के भरूच में गुरुवार को एक ट्रक 100 ईवीएम लेकर जा रहा था, इसी दौरान वह पलट गया। जिसमें तीन मजदूर घायल हो गए। हादसे के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और सड़क पर बिखरी मशीनों को सुरक्षित किया। इसके बाद हार्दिक पटेल ने एक जोरदार हमला करते हुए ईवीएम के प्रति अपनी अविश्वसनीयता जाहिर की है।

हार्दिक पटेल ने सोशल मीडिया पर ईवीएम की तस्वीर पोस्ट की

हार्दिक पटेल ने सोशल मीडिया पर ईवीएम की तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने ईवीएम की तस्वीर के साथ लिखा कि रिकाउंटिंग की मांग उठते ही ईवीएम भरी ट्रक पलटी, इस कांड को क्या नाम दें?? हार्दिक ने एक अन्य ट्वीट में कहा, ईवीएम से भरी हुआ ट्रक ने भरूच के पास पलटी मारी, ड्राइवर को कुछ नहीं हुवा लेकिन ईवीएम टूट गए हैं।

भरूच के जिलाधिकारी संदीप सांगले ने क्या कहा

भरूच के जिलाधिकारी संदीप सांगले ने कहा कि ईवीएम और वीवीपैट को जम्बूसर से भरूच शहर स्थित गोदाम ले जाया जा रहा था। उन्होंने कहा, इन ईवीएम को हाल में हुये विधानसभा चुनाव में प्रयोग नहीं किया गया था। इन्हें भरूच के जम्बूसर विधानसभा सीट के लिये सुरक्षित रखा गया था। यहां नौ दिसंबर को चुनाव हुऐ थे।

loading...
शेयर करें