‘तुम्हारी सुलू’ का ट्रेलर रिलीज़, रातों की नींद उड़ाने आ रही हैं ‘साड़ी वाली भाभी’

0

मुंबई। विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म ‘तुम्हारी सुलू’ का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। फिल्म में विद्या एक हाउस वाइफ और एक आर.जे के रोल में नज़र आएंगी। फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है।

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर

फिल्म के ट्रेलर से कहानी साफ झलक रही है। विद्या एक हाउस वाइफ होती हैं जो किसी न किसी रेडियो शो के कॉम्पीटीशन में पार्ट लेती रहती हैं और गिफ्ट्स भी जीतती हैं। कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब सुलु को एक आर.जे कॉन्टेस्ट में भाग लेने का मौका मिलता है। इस मौके पर वह चौका मारती हैं और बन जाती हैं आर.जे। सुलु को इस दौरान रात का शो ‘साड़ी वाली भाभी लेट नाइट शो’ करने का मौका मिलता है।

वो अपनी इस नई जॉब और जिंदगी में आए बदलाव को बहुत एंज्वॉय कर रही होती हैं लेकिन इन सब के बीच वो अपनी फैमिली को वक्त नहीं दे पाती, जिसकी वजह से सब उनसे नाराज हो जाते हैं। आगे की कहानी जानने के लिए आपको 17 नवंबर तक का इंजतार करना पड़ेगा।

फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, तनुज गर्ग, अतुल कसबेकर और शांति शिवराम ने किया है और इसका निर्देशन सुरेश त्रिवेणी ने किया है। फिल्म में विद्या बालन के साथ मानव कौल, नेहा धूपिया और आर.जे मलिस्का सहायक भूमिकाओं में नज़र आएंगे।

loading...
शेयर करें