इस चीज़ को सफलता की कुंजी मानती हैं टीवी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे

0

मुंबई – टीवी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ में आगुरी भाभी के रोल में नज़र आ रही टीवी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे का मानना है कि एक प्रसन्नचित्त, खुशमिजाज शख्स कार्यस्थल पर बढ़िया प्रदर्शन करने के योग्य होते हैं और उनका कहना है कि प्रसन्नता सफलता की कुंजी होती है।

हाल ही में शुभांगी रविवार को ‘भाभी जी घर पर हैं’ में अपनी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ हास्य अभिनेत्री के रूप में 17वें इंडियन टेलीविजन एकेडमी अवार्ड से नवाजी गईं।

वहा उन्होंने अपने बयान में कहा- “इस व्यस्त दुनिया में जहां गलाकाट प्रतिस्पर्धा है, एक प्रसन्नचित्त शख्स अपने सह-कर्मियों के लिए किसी देवदूत से कम नहीं होता है। ऐसा देखा गया है कि काम के प्रति खुशनुमा नजरिया रखने वाला शख्स उन्नति के ज्यादा अवसर पाता है और ज्यादा कमाता है।”

आगे उन्होंने कहा, “एक प्रसन्नचित्त शख्स बेहतर तरीके से अपना काम करने में सक्षम होता है, इसलिए मैं खुद को सकारात्मक और हमेशा खुश रखती हूं। यही कारण है कि मैं सफलता का आनंद ले रही हूं। सफलता की कुंजी प्रसन्नता है।”
बता दे शुभांगी इस शो से पहले दो हंसों का जोड़ा’, ‘कस्तूरी’, और ‘चिड़िया घर’ जैसे टीवी सीरियल में एक्टिंग कर चुकी हैं। इन दिनों वह एंड टीवी के शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ में नज़र आ रही है। यह शो सोमवार से शुक्रवार रात 10.30 बजे टेलीकास्ट होता है।

loading...
शेयर करें