देश में लांच हुई टीवीएस की ब्लूटूथ कनेक्टेड 125सीसी स्कूटर, जानें क्या होगी कीमत

0

नई दिल्ली। वाहन निर्माता कंपनी टीवीएस ने लंबे समय के बाद अपनी एक स्कूटर लांच की है। टीवीएस देश में बेहतरीन दोपहिया और तीन पहिया वाहन बनाने के मामले में जानीं जाती है। पिछले कई सालों में लोगों का विश्वास टीवीएस कंपनी को लेकर काफी बढ़ा है। कंपनी ने अपने इसी विश्वास को बनाए रखने के लिए बाजार में अपना एक नया किफायती स्कूटर लांच किया है। इस बार कंपनी ने टीवीएस एनटीओआरक्यू 125सीसी स्कूटर लांच किया है।

इस स्कूटर की सबसे ज्यादा खास बात यह है कि यह ब्लूटूथ कनेक्टिविटी प्रौद्योगिकी से लैस है। कंपनी ने अगले 12 महीनों में इस स्कूटर की 2,00,000 इकाइयों की बिक्री की योजना बनाई है।

जानें कंपनी ने अध्यक्ष ने इस स्कूटर के बारे में क्या कहा

कंपनी के अध्यक्ष व मुख्य कार्यकारी अधिकारी के. एन. राधाकृष्णन ने नए स्कूटर को लांच करते हुए कहा कि इस 125सीसी के स्कूटर की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 58,750 रुपये रखी गई है। हमारा पहले साल का लक्ष्य इस स्कूटर की 2 लाख इकाइयां बेचने का है। यह वाहन अगले हफ्ते तक देश भर में उपलब्ध होगा। यह चार रंगों में आएगा।

नया मॉडल देश का पहला ब्लूटूथ कनेक्टेड स्कूटर है, जो नेविगेशन सहायता, मोबाइल फोन कनेक्टिविटी, स्पीडोमीटर पर इंजन ऑयल तापमान प्रदर्शन समेत अन्य फीचर्स से लैस है। ईधन दक्षता के बारे में प्रश्न पूछे जाने पर टीवीएस के अधिकारियों ने कहा कि यह बाजार में उपलब्ध अन्य 125 सीसी के स्कूटरों जितना ही है।

loading...
शेयर करें