राई नृत्य करने वाली एक युवती के साथ दो युवकों ने किया दुष्कर्म

0

भोपाल। मध्यप्रदेश में एक बार फिर इंसानियत को शर्मशार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। इस घटना में दो दरिंदों ने एक युवती के साथ दुष्कर्म किया औऱ उसे बुरी तर मारा। यह घटना बीना थाना के कोरजा गांव की है,जहां यह युवती राई नृत्य करने आई थी।

इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि युवती ने इस मामले में लिखित में सिकायत की थी, जिसके संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है। युवती ने अपनी शिकायत में लिखा कि आमखेड़ा गांव के यशपाल यादव और जयहिंद यादव उसे राई नृत्य करने कोरजा गांव ले जा रहे थे। सोमवार रात करीब 8 बजे रास्ते में आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

यवती ने बताया कि उसने अपनी आबरू बचाने के लिए काफी लंबे समय तक संघर्ष किया लेकिन दोनों आरोपियों ने उसके साथ बुरी तरह मारपीट की। फिर दोनों ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। युवती ने इसकी शिकायत बीना पुलिस थाने पर की। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

अभी आऱोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस ने इस मामले में युवती को जल्द से जल्द कार्यवाही होने का आश्वासन दिया है। आरोपियों से झड़प करने में युवती के कई गंभीर चोटे भी आई है।

 

loading...
शेयर करें