रंजिश के चलते दो सगे भाइयों की चाकू गोदकर हत्या, नाले में मिले शव

0

नोएडा- हाल ही में रंजिश के चलते दो सगे भाइयों की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। मामला नोएडा के बरौला गांव में सोमवार देर शाम  का है। आरोप है कि दोनों पर कुछ लोगों ने चाकू से हमला कर हत्या के बाद दोनों शवों को नाले में फेंक दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल लेकर पहुचीं, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोष‍ित कर दिया।

Related image

 

मिली जानकरी के अनुसार, पीड़ितों की पहचान योगेश (22) और उमेश (44) के रूप में हुई है। दोनों बरौला गांव के ही रहने वाले बताए गए हैं। बताया जा रहा है कि 15 दिन पहले बाहर के कुछ लड़कों के साथ इनका विवाद हो गया था। लड़कों ने दोनों भाइयों को जान से मारने की धमकी थी। तो वहीँ सोमवार शाम कुछ लड़कों ने दोनों भाइयों को रोक लिया। वाद-विवाद के चलते लड़कों ने दोनों भाइयों को चाकू से गोद दिया। साथ ही दोनों को उठाकर नाले में फेंक दिया।

Image result for दो सगे भाइयों की चाकू से गोदकर हत्या

फिलहाल कोतवाली सेक्टर-49 एसएसपी सिटी अरूण कुमार सिंह ने बताया कि मामला आपसी रंजिश का लग रहा है। पुलिस घटना सथल पर पूछताछ कर मामले की जाँच कर रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। वहीं, परिजनों ने वारदात के विरोध में हॉस्पिटल के बाहर जाम लगा दिया।

Image result for रंजिश के चलते दो सगे भाइयों की चाकू से गोदकर हत्या, नाले में मिले शव

loading...
शेयर करें

आपकी राय