LOC पर पाकिस्तानी गोलीबारी में 2 जवान शहीद, सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

0

जम्मू| जम्मू एवं कश्मीर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर पाकिस्तानी गोलीबारी में दो जवान शहीद हो गए। पाकिस्तानी सेना ने सोमवार देर रात अखनूर सेक्टर के खौरा क्षेत्र में भारतीय ठिकानों पर भारी गोलाबारी और गोलीबारी की।

जवान शहीद

सूत्रों के मुताबिक, “दो जवान शहीद हो गए जबकि अन्य घायल हो गए। हमारे जवानों से बड़ी ही मुस्तैदी से उनका जवाब दिया। गोलीबारी लगभग घंटेभर तक जारी रही।”

शहीद जवानों में रायफलमैन विनोद सिंह 24 साल के थे, वे अखनूर जिले के दानापुर गांव रहने वाले थे, वहीं दूसरे शहीद जवान रायफलमैन जाकी शर्मा 30 साल के थे। वे जम्मू के हीरा नगर जिले के सनहैल गांव के रहने वाल थे। सेना की ओर से जारी बयान में कहा गया कि रायफलमैन जाकी शर्मा और रायफलमैन विनोद सिंह बेहद बहादुर और ईमानदार सिपाही थे। देश हमेशा उनके सर्वोच्च बलिदान और कर्तव्य की भक्ति के लिए उन्हें याद रखेगा।

भारत और पाकिस्‍तान के रिश्‍तें पिछले कुछ समय से बेहद खराब स्थिति से गुजर रहे हैं। पाकिस्‍तान की ओर से लगातार बॉर्डर पर फायरिंग की जा रही है। हमलों पर हाल ही में गृह मंत्रालय ने एक रिपोर्ट जारी की है। दो महीने में पाकिस्‍तान की ओर से एलओसी और अंतरराष्‍ट्रीय बॉर्डर पर 633 बार सीजफायर का उल्‍लंघन किया गया।

 

loading...
शेयर करें