UP BTC Admission 2017 की आखरी डेट आज, जल्‍द करें आवेदन

0

इलाहाबाद। बीटीसी प्रशिक्षण 2017 में एडमिशन लेने की आखरी दिनांक कल है। यानी 14 अक्तूबर के बाद आप प्रवेश नहीं ले पायेंगे। मिली जानकारी के अनुसार इसके बाद प्रवेश दिनांक बढ़ने की कोई उम्‍मीद न रखे। अगर आपने अभी तक एडमीशन नहीं लिया है तो बिना देरी किये आवेदन करें।

वहीं आपको बता दें कि, इस सत्र में एडमीशन की आखिरी डेट 11 अक्तूबर ही थी और नियमतः 12 अक्तूबर से ही प्रशिक्षण सत्र चालू भी हो गया है। लेकिन बड़ी संख्या में अभ्यर्थियों के एडमीशन नहीं लेने से अतिरिक्त समय घोषित किया गया था। यह डेट भी पिछले दिनो ही बढाई गयी थी। जो 14 अक्तूबर को आखिरी होगा।

यह भी पढ़े- पीएम की धरती से योगी ने राहुल पर साधा निशाना, अमेठी में नहीं बनवा सके कलेक्‍ट्रेट, वो तीन पढ़ीयों से कर रहे राज

डीएलएड में प्रवेश का यह दूसरा चरण है। इसके बाद भी करीब 25 हजार सीटें रिक्‍त पड़ी हैं। मिली जानकारी के अधार पर पहले राउंड में 107000 सीटें आवंटित की गई थी। जिसकी प्रवेश प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। जबकि दूसरे राउंड में 68827 सीटें आवंटित की गई हैं। जिनपर 11 अक्तूबर तक प्रवेश होना था। लेकिन किसी कारणों से नहीं हो पाया था। वो अब 14 अक्तूबर को होगा। परीक्षा नियामक के आंकड़े के अनुसार कुल 24973 सीटें अभी भी खाली हैं।

 

 

loading...
शेयर करें

आपकी राय