इसी महीने से शुरु होगी फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ की शूटिंग

0

मुंबई। हाल ही में फिल्मकार हंसल मेहता ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए कहा है की फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ की शूटिंग 31 मार्च से शुरू होने वाली है। फिल्म’द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में अनुपम खेर और अक्षय खन्ना जैसे सितारे मुख्य भूमिकाओं में हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर की गई जानकारी के मुताबिक”आने वाले दिन रोमांचक होंगे क्योंकि अक्षय क्रू में शामिल होने वाले हैं। ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ की शूटिंग 31 मार्च से शुरू होगी, जिसमें अनुपम खेर और अक्षय खन्ना की अगुवाई वाली एक बढ़िया कलाकारों की टीम होगी। विजय रत्नाकर गुट्टा द्वारा निर्देशित, बोहरा ब्रदर्स द्वारा निर्मित और मयंक द्वारा खूबसूरती से रूपांतरित है।”

हालांकि, इस फिल्म के पीछे कोई राजनीतिक एजेंडा नहीं है। रिपोर्ट्स के मुताबिक  इस फिल्म का स्केल 1982 में बनी निर्देशक रिचर्ड एटनबरो की ‘गांधी’ के स्तर का होगा। बता दें फिल्म मनमोहन सिंह की जिन्दगी पर जरुर आधारित है लेकिन कहानी के मुताबिक इसका राजनीति से ज्यादा मतलब नही है।

पिछले साल ही इस फिल्म में अनुपम खेर के रोल का पहला लुक जारी किया गया है। कहा जा रहा है फिल्म का स्क्रीनप्ले बहुत अच्छा लिखा गया है। इस फिल्म को सुनिल बेहरा प्रोड्यूस करने वाले है।

बता दें इस फिल्म में अक्षय खन्ना भी नज़र आने वाले हैं। बताया जा रहा है इस फिल्म में वह पत्रकार संजय बारू के किरदार में नज़र आएंगे। साथ ही इस फिल्म में मनमोहन सिंह के किरदार में अनुपम खेर नज़र आने वाले हैं।

loading...
शेयर करें