फेसबुक पर अपलोड किया अश्‍लील वीडियो, फोटो चुराकर तैयार किया क्‍लिप

0

नोएडा। सोशल मीडिया के माध्‍यम से लड़की को बदनाम करने का एक मामला सामने आया है। यह घटना उत्तर प्रदेश के नोएडा का हैं यहां पर सोशल मीडिया का सहारा लेकर लड़की को बदनाम करने का एक अजीबो गरीब घटना सामने आई है। लड़की ने थाने में तहरीर देते हुए कहा कि उसके नाम से फेसबुक पर एक फर्जी आईडी बनाई गयी है। साथ ही उसपे अश्लील तस्वीरें और उन्हीं तस्वीरों की लेकर गंदे वीडियो बनाये जा रहे है और उन्‍हें अपलोड किए गए हैं। महिला की शिकायत को लेकर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरु कर दिया है।

इस मामले पर थाना प्रभारी ने बताया कि हा यह सत्‍य है यहां पर इसपर एक तहरीर दी है। उन्होंने आगे बताया की एक लड़की और पिता थाने आए थे। उन्‍होने बताया कि उनकी बेटी के नाम पर फेसबुक पर एक फर्जी आईडी बनाई गयी है। उसपर कुछ अश्लील वीडियो और तस्वीरें डाली जा रही है। जिसको कारण बेटी की छवि बहुत ही खराब हो रही है।

यह भी पढ़े- सीएम योगी का ऐलान, सरकार अयोध्या को उसका गौरव वापस दिलाकर रहेगी

वहीं बता दें कि इस प्रकार के कई मामले पहले भी आ चुके हैं। जिसके माध्‍यम से लड़कियों को ब्‍लैकमेल करने की कोशिश की जाती रही है। साथ ही लड़की पहचान को बुरी करने की कोशिश की जाती रही है। इसलिए मौजूदा समय में लड़कियों को फेसबुक पर अपनी पर्सनल फोटो लगाना भारी पड़ रहा है।

loading...
शेयर करें

आपकी राय