UPPSC ने निकाली लेक्‍चरर के कई पदों पर भर्तियां, जल्दी करें अप्लाई

0

नई दिल्ली। अगर आप भी सरकारी जॉब की तलाश में हैं तो यह खबर आपके लिए है। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) ने उच्च शिक्षा विभाग के सरकारी डिग्री कॉलेजों में 29 विषयों के लिए 718 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन निकाले हैं। इसके अलावा आयोग ने पहले विज्ञापन के खिलाफ शुद्धि जारी की उसके बाद विभिन्न विषयों में 310 पदों को जोड़ा है।

यह भी पढ़ें, खुशखबरी: ONGC में सरकारी नौकरियों की भरमार, कई राज्यों में निकाली भर्तियां

UPPSC

बता दें, UPPSC ने इससे पहले 17 मार्च 2017 में नौकरी की अधिसूचना को लेकर लेक्चरर के पद के लिए सरकारी कॉलेजों में 408 खाली पदों पर अधिसूचित किया था। जिसके बाद अब इसमें बदलाव किये गए हैं। ऐसे में पोस्टग्रेजुएट कर चुके कैंडिडेट्स इस पदों पर आवेदन कर सकते हैं।

इसके अलावा ‘अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति/अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) को 55 फीसद से 50 फीसद अंकों की छूट प्राप्त होगी। वहीं, आधिकारिक अधिसूचना के मुताबिक, जिन कैंडिडेट्स ने 19 सितंबर 1991 से पहले 55 फीसदी से 50 फीसदी नंबर के साथ पीएचडी की है उन्हें 5 फ़ीसदी की छूट दी जाएगी।

जो भी कैंडिडेट्स अप्लाई करना चाहते हैं वो 24 नवंबर, 2017 से पहले इन इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। जबकि, बैंक में आवेदन शुल्क जमा करने की लास्ट डेट 21 नवंबर, 2017 है।

loading...
शेयर करें

आपकी राय