सिंगल लड़कियों के लिए वैलेंटाइन डे में हाजिर है किराए पर ब्वॉयफ्रेंड

0

गुड़गांव। कल वैलेंटाइन डे है। ऐसे में अगर आप लड़की हैं और अभी तक सिंगल हैं तो यह आपके लिए सुनहरा मौका है। गुडगांव के रहने वाले 26 साल के बिजनेसमैन शकुल गुप्ता ने अपनी फेसबुक पोस्ट के जरिए वैलेंटाइन डे के दिन खुद को रेंट पर देने की घोषणा की है। इसके लिए उन्होंने लड़कियों को बाकायदा पूरा पैकेज ऑफर किया है। जिसमें हाथ पकड़ने से लेकर जो आप चाहे तक सब शामिल है।

लड़कियों

 

जानिए क्या है पूरा मामला
कल वैलेंटाइन डे के मौके पर शकुल गुप्ता नाम के शख्स ने लड़कियों के लिए खुद को किराए पर ब्वायफ्रेंड बनाने की पेशकश की है। उन्होंने अपनी फेसबुक पोस्ट के जरिए इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने लड़कियों को चार ऑफर भी पेश किए हैं। जिसके तहत डिस्काउंट भी दिया जाएगा।

शकुल के पहले पैकेज में हाथ पकड़ने से लेकर कंधे पर हाथ रखना शामिल है। दूसरे पैकेज में हाथ पकड़ना, कंधे पर हाथ रखना, गले लगाना, गाल और माथे पर किस करना शामिल है। तीसरे पैकेज में हाथ पकड़ना, कंधे पर हाथ रखना, गले लगाना, गाल, गले और होठों पर किस करना शामिल है।

पैकेज नंबर चार में आप जो चाहें वो करवा सकती हैं। किराए पर ब्वॉयफ्रैंड की इस स्कीम में डिस्काउंट भी मिलेगा। अगर आप प्रोमो कोड RICHGUY डालती हैं तो आपको 20 प्रतिशत डिस्काउंट में वैलेंटाइन डे पर ब्वॉयफ्रैंड मिलेगा।

इसके अलावा शकुल की कुछ शर्ते भी हैं। इन शर्तों में से एक है कि वह ब्वॉयफ्रेंड बनने के बाद फैशन पर बातचीत नहीं करेंगे और न ही लड़कियों के लिए कॉकरोच भगाएंगे। साथ ही शकुल का कहना है कि वह किसी भी तरह का अच्छा खाना बनाकर लड़कियों को खिला सकते हैं, लेकिन सी-फूड नहीं खिलाएंगे।

loading...
शेयर करें