Vedio: हनीमून से लौटे ये बॉलीवुड कपल एयरपोर्ट पर आये कुछ यूं नजर

0

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और उनके पति अंगद बेदी ने पिछले हफ्ते 10 मई को शादी की थी। अचानक से शादी करके उन्होंने सबको चौका दिया था। सोशल मीडिया पर उन्होंने शादी की तस्वीर अपडेट करके सबको सरप्राइज दे दिया था।

नेहा धूपिया अंगद बेदी 

इसके बाद फिर अचानक से शादी वाले दिन ही हनीमून पर निकल कर उन्होंने फिर से अपने फैन्स को चौका दिया। नेहा फिलहाल शादी के बाद हनीमून से वापस काम पर लौट आई हैं। कल रात नेहा और उनके पति अंगद को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

मुंबई एयरपोर्ट पर नेहा ब्लैक कलर के टॉप और ब्लू कलर की जींस में नजर आ रही हैं। नई नवेली दुल्हन नेहा हाथो में चुड़ा पहने हुए काफी खूबसूरत लग रही थीं। पति अंगद बेदी की बाहों में बाहें डाले नेहा धूपिया काफी खुश नजर आ रही हैं। नेहा और अंगद क वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। नेहा के करीबी दोस्त करण जौहर ने उनकी शादी का ऐलान किया था।

बता दे अंगद बेदी पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के हैं और उन्होंने मॉडलिंग और टीवी एंकरिंग में भी हाथ आजमा चुके है। अंगद बेदी ने रेमी डीसूजा की युवा तेवर वाली फिल्म ‘फालतू’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। अंगद ‘उंगली’, ‘पिंक’, ‘टाइगर जिंदा है’ में नजर आ चुके हैं और उनकी अगली फिल्म ‘सूरमा’ है। ‘सूरमा’ में अंगद बिक्रमजीत सिंह का किरदार निभा रहे हैं।

loading...
शेयर करें