शुक्र ने बदली है अपनी चाल, जानिए कौन सी राशियां होंगी मालामाल, कौन होंगी बेहाल

0

नई दिल्ली। धार्मिक मान्यतानुसार व्यक्ति के भाग्य को ग्रह-नक्षत्र काफी हद तक प्रभावित करते हैं। जब-जब कोई ग्रह अपनी चाल बदलता है तो राशि अनुसार व्यक्तियों पर इसके अच्छे-बुरे परिणाम भुगतने होते हैं। आज रात शुक्र ग्रह बड़ा परिवर्तन करते हुए मिथुन राशि में प्रवेश करने वाले हैं। इस राशि में यह ग्रह 8 जून तक गोचर रहेगें। शुक्र ग्रह द्वारा किए जा रहे इस राशि परिवर्तन का प्रभाव जहां एक तरफ कुछ राशियों पर अच्छा पड़ेगा। वहीं कुछ राशियां इस परिवर्तन से बेहाल भी होंगी। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि इस परिवर्तन का किन-किन राशियों पर क्या-क्या प्रभाव पड़ेगा।

मेष
शुक्र आपकी राशि से तीसरे स्थाजन में गोचर कर रहा है। इस राशि के जातकों के साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी। सहक्र्मियों का सहयोग मिलेगा। भाई-बहनों के साथ भी ताल-मेल सही रहेगा और इस दौरान आपके जीवन में नए रिश्तेआ की शुरुआत हो सकती है।

वृष
शुक्र आपकी राशि से दूसरे स्थाकन में गोचर करेंगे। शुक्र की यह चाल आपके जीवन में सकारात्म क परिवर्तन के संकेत दे रही है। इस राशि के जातकों के लिए यह संतान प्राप्ति के लिए अच्छा समय है। विद्यार्थियों को भी सफलता मिलेगी और पढ़ाई में रुचि बढ़ेगी। नए वस्त्रस और आभूषों की प्राप्ति होगी।

मिथुन
शुक्र मिथुन राशि में ही प्रवेश करेगा और प्रथम स्था न में गोचर होगा। इस बदलाव से इस राशि के लोगों के व्य्क्तित्व में और निखार आएगा। अविवाहितों का विवाह हो सकता है। इच्छुक लोगों को संतान सुख की प्राप्ति हो सकती है।

धनु
शुक्र आपकी राशि से सातवें स्थामन में गोचर करेगा। शुक्र के इस स्थासन परिवर्तन से आपके वैवाहिक जीवन में खुशियां आएंगी। हालांकि इस दौरान आपके स्वाेस्य्। में भी कुछ गिरावट आ सकती है। यात्रा पर जा सकते हैं।

मकर
शु्क्र आपकी राशि से छठें भाव में गोचर करेगा। यह वक्तग आपके लिए लोन लेने या फिर कोई नई शुरुआत करने के लिए बेहतर है। अब वह वक्त आ गया है जब आपकी मेहनत का फल आपको मिलेगा। कार्यस्थिल पर सहकर्मियों के साथ बेहतर तालमेल रहेगा।

कुंभ
शुक्र आपकी राशि से 5वें भाग में गोचर होगा। अब इसके बाद से आपके जीवन में तरक्की ही तरक्कीि है। आपके पद और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। शत्रु भी परास्तह होंगे। संतान के बारे में सुखद समाचार मिल सकता है। विद्यार्थियों को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिल सकती है।

loading...
शेयर करें