VHP कार्यकर्ता ने मुस्लिम ड्राइवर की वजह से कैंसिल कर दी कैब, ओला ने भी दिया करार जवाब

0

नई दिल्ली। पता नहीं हमारा देश हिन्दू और मुस्लिम के विवाद के कब बाहर निकल पाएगा। यूपी की राजधानी लखनऊ में एक शख्स ने सिर्फ इसलिए कैब की बुकिंग कैंसिल कर दी क्योंकि उस कैब का ड्राइवर मुस्लिम था। अभिषेक मिश्रा नाम का ये शख्स विश्व हिंदू परिषद से जुड़ा है जिसे रक्षामंत्री निर्मला सीतारमन, पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और संस्कृति मंत्री महेश शर्मा जैसै लोग ट्विटर पर फॉलो करते हैं।

अभिषेक मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा, ’20 अप्रैल को मैंने ओला कैब रद्द कर दी है, क्योंकि ड्राइवर मुस्लिम था। मैं अपना पैसा जिहादी लोगों को नहीं देना चाहता था..’ इसके साथ ही उन्होंने एक स्क्रिनशॉट शेयर किया जिसमें ड्राइवर का नाम मसूद आलम लिखा हुआ था।

अभिषेक की इस हरकत का ओला ने भी जवाब दिया है। अभिषक के ट्वीट का जवाब देते हुए ओला ने लिखा कि हमारे देश की तरह ओला भी सेक्युलर है और हम अपने ड्राइवर पार्टनर या कस्टमर में जाति, धर्म, लिंग के आधार पर कोई भेदभाव नहीं करते। हम अपने सभी कस्टमर्स और ड्राइवर पार्टनर्स से आग्रह करते हैं कि एक दूसरे का सम्मान करें।

अभिषेक के इस ट्वीट के बाद मानो कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई। सभी लोग अपनी- अपनी राय दे रहे थे। कोई उनको सपोर्ट कर रहा था तो कोई विरोध। मिश्रा का ट्विटर हैंडल वेरिफाइड है और उसके 14 हजार से अधिक फॉलोवर्स हैं। मिश्रा ने अपने फेसबुक प्रोफाइल में लिखा है कि वह अयोध्या का रहने वाला है और लखनऊ में एक आईटी प्रोफेशनल के तौर पर काम करता है। उसका दावा है कि वह वीएचपी का आईटी सेल संभालता है और वाणिज्य मंत्रालय के साथ प्रोजेक्ट मैनेजर के तौर पर काम कर चुका है।

 

 

loading...
शेयर करें