नोएडा गैंगरेप मामला: पीडि़ता के बयान ने पुलिस वालों के उड़ाए होश

0

नई दिल्‍ली। दिल्‍ली से सटे नोएडा में चलती कार में गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं इस केस में एक रोचक मोड़ आया है। जो संदेह पैदा करता है।

रेपपीडि़ता ने दिया बड़ा बयान

गैंगरेप पीड़िता ने अचानक अपनी शिकायत वापस ले ली है। पुलिस ने जब पीड़िता को मेडिकल जांच कराने के लिए कहा तो उसने जांच से मना कर दिया। इसके साथ ही पुलिस ने जब महिला को मोबाइल चेक कराने की बात कही तो महिला ने राइट टू प्राइवेसी का हवाला देते हुए इससे साफ इंकार कर दिया। पता चला है कि युवती नोएडा सेक्टर 36 की रहने वाली है और बीपीओ में काम करती है।

शनिवार को हुई थी घटना

शनिवार को नोएडा में कुछ बदमाशों ने चलती कार में एक युवती से गैंगरेप किया और फरार हो गए। वारदात गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन के पास का है। रात के ग्यारह बजे गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन से लड़की को अगवा किया गया और स्कॉर्पियो SUV में दो लड़कों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

अक्षरघाम मंदिर के पास लड़की को फेंका

वारदात को अंजाम देने के बाद अक्षरधाम मंदिर के पास लड़की को फेंककर तीनों फरार हो गए। दोनों आरोपी लड़कों के खिलाफ़ नोएडा के सेक्टर- 39 में मामला दर्ज कर लिया गया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक युवती गोल्फ कोर्स मेट्रो के पास खड़ी थी कि तभी एक स्कॉर्पियो गाड़ी आकर उसके पास रुकी। उसमें बैठे बदमाशों ने उसे गाड़ी के अंदर खींच लिया और चलती गाड़ी में उसके साथ गैंगरेप किया। लड़की के साथ गैंगरेप करने के बाद आरोपी उसे दिल्ली में फेंककर फरार हो गए। दिल्ली पुलिस पीड़िता को लेकर नोएडा पहुंची और यहां पर उसने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया।

loading...
शेयर करें

आपकी राय