#Video: सामने आई होमगार्ड की शर्मनाक हरकत, महिला कॉन्सटेबल से करवा रहा था ये गंदा काम

0

हैदराबाद: तेलंगाना से वायरल हुए एक 30 सेकेंड के वीडियो ने सोशल मीडिया पर बड़ा धमाका किया है। इस वीडियो के जरिए एक होमगार्ड की ऐसी शर्मनाक हरकत सामने आई है जिसने पूरे पुलिस फोर्स पर सवाल खड़े कर दिए हैं। जानकारी के मुताबिक यहां महिला कॉन्सटेबल से बॉडी मसाज कराने का एक वीडियो बड़ी ही तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के बाद तेलंगाना पुलिस विभाग की ओर से यह कार्रवाई की गयी।

बता दें कि इस वायरल वीडियो में एक पुलिसकर्मी की ऐसी करतूत सामने आई है जिसे देखकर आपके मन में भी देश के रक्षकों को लेकर कई सवाल खड़े हो जाएंगे। जी हां जैसा कि आप सभी वीडियो में पुलिस निरीक्षक एक महिला होमगार्ड से पीठ की मसाज करते हुए नज़र आ रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो हमारी पूरी पुलिस फोर्स पर सवाल खड़ा कर रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस 30 सेंकेंड के वीडियो में खाकी साड़ी में एक महिला नजर आ रही है, जो होमगॉर्ड के पद पर तैनात है। यह महिला, पुलिस अधिकारी की पीठ दबाती दिख रही है। खबरों की मानें तो पीठ दबा रही महिला होमगार्ड पुलिस अधिकारी के अंडर में काम कर रही है।

इस वीडियो में देखिए ये महिला पुलिस कॉन्सटेबल किस तरह अपने सीनियर की कमर की मसाज कर रही है। इस महिला के दिल से पूछो कि क्या जब उसने ये वर्दी पहनीं होगी तो क्या उसने सोचा होगा कि उसे देश की सुरक्षा के बजाय होमगार्ड की कमर की मसाज करनी होगी।

loading...
शेयर करें

आपकी राय