वायरल: हैंडसम चायवाला, गोरमिंट आंटी और अब नैनों से घायल करने वाली प्रिया प्रकाश

0

मुंबई। सोशल मीडिया मे चाहे फेसबुक हो, इंस्टाग्राम हो, ट्विटर हो हर जगह एक ही लड़की छाई। और धीरे धीरे वो लाखो दिलो पर राज करने लगी हैं। सेंसेशन प्रिया प्रकाश वारियर लगातार एक बाद एक रिकार्ड तोड़ती नजर आ रही हैं। प्रिया प्रकाश वारियर ने गूगल सर्च पर सबसे ज्यादा सर्च करने वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी और कैटरीना कैफ को पिछे पछाड़ते हुए नंबर 1 हो गई हैं। उनका वीडियों देखने के लिए करोड़ों की संख्या पर लोगों ने प्रिया को गूगल पर सर्च किया जिसके कारण बॉलीवुड के बड़े सितारों के रिकार्ड धराशायी हो गए है। प्रिया प्रकाश को इंस्टाग्राम पर एक दिन में 6 लाख से ज्यादा लोगों ने फॉलो किया हैं। इसी के साथ प्रिया प्रकाश कैटरीना कैफ, सनी लियोनी जैसे हस्तियों के बीच आकर खड़ी हो गई है।

सेंसेशन प्रिया प्रकाश वारियर लगातार एक बाद एक रिकार्ड तोड़ती नजर आ रही हैं। प्रिया प्रकाश वारियर ने गूगल सर्च पर सबसे ज्यादा सर्च करने वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी और कैटरीना कैफ को पिछे पछाड़ते हुए नंबर 1 हो गई हैं। उनका वीडियों देखने के लिए करोड़ों की संख्या पर लोगों ने प्रिया को गूगल पर सर्च किया जिसके कारण बॉलीवुड के बड़े सितारों के रिकार्ड धराशायी हो गए है। प्रिया प्रकाश को इंस्टाग्राम पर एक दिन में 6 लाख से ज्यादा लोगों ने फॉलो किया हैं। इसी के साथ प्रिया प्रकाश कैटरीना कैफ, सनी लियोनी जैसे हस्तियों के बीच आकर खड़ी हो गई है।

प्रिया प्रकाश

मलयालम फिल्म ‘ओरू अदार लव’ से लिया गया है यह फोटो फिल्म के रिलीज के पहले ही सोशल मीडिया पर धूम मचा चुका है। इसकी वजह है प्रिया वारियर की खूबसूरत अदाएं। फेसबुक, इंस्टाग्राम और वाट्सऐप स्टोरीज में कहीं न कहीं प्रिया की आंख मारने की फोटो आपसे जरूर टकराई होगी। चंद घंटों तक मानो भारतीय इंटरनेट पर प्रिया प्रकाश वारियर का कब्जा सा हो गया था। प्रिया पर बने मीम्स में कहा जा रहा है कि इसकी अदाएं सख्त से सख्त लड़के को भी पिघला सकती है।

नेपाली सब्जीवाली

ऐसे ही कुछ दिनों पहले सब्जी वाली नेपाली लड़की फेसबुक पर वायरल हो गई। लोग इस लड़की की खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे थे। यह लड़की सब्जी बेचती है। लोग इसकी खूबसूरती के साथ-साथ इस लड़की के मेहनतकश होने के भी दीवाने हो गए थे। इस लड़की की तस्वीरें इतनी वायरल हुईं थी कि ट्विटर पर #tarkariwali ट्रेंड करने लगा था।

पाकिस्तानी हॉट चायवाला

पाकिस्तानी फोटोग्राफर जियाज अली द्वारा खीची गई चायवाले अरशद खान की तस्वीर रातों रात इस कदर वायरल हुई कि उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल गई। जिसके बाद अरशद ‘हॉट चायवाला’ और ‘नीली आंखों वाला पाकिस्तानी’ के नाम से फेमस हो गया। लड़कियां अरशद को सुपरमॉडल बताने लगीं। वायरल होने के बाद अरशद के कई ऑफिशियल वीडियो लॉन्च हो चुके हैं।

गोरमिंट आंटीपिछले दिनों पाकिस्तान का एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा था। जिसमे अधेड़ उम्र की महिला सरकार को गालियां दे रही है। ये वीडियो इस हद तक वायरल हुआ कि लोगों ने उन्हें गोरमिंट आंटी नाम दे दिया। नोटबंदी के समय गोरमिंट आंटी की ये लाइन बहुत इस्तेमाल हुई ये बिक गई है गोरमिंट।

loading...
शेयर करें