19 मार्च को लांच होगा वीवो का शानदार स्मार्टफोन X21, जानें क्या होगी खासियत

0

नई दिल्ली। अपनी पिछले साल की सफलता के बाद चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी विवो एक बार फिर भारत में धमाल मचाना चाह रही है। इसकी शुरूआत कंपनी कर चुकी है। आपको बताते चले कि साल शुरूआत में कंपनी नए अपना एक स्मार्टफोन लांच किया था, जिसके बाद कंपनी ने अपने एक स्मार्टफोन को मार्च के अंत लांच करने की बात कही थी। और अब खबर आ रही है कि इस महीने कंपनी  2 स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है और खबर यह भी है कि दोनों फोन को अलग-अलग लोकेशन पर लॉन्च किया जाएगा।

एक Vivo X21 स्मार्टफोन,जिसे Vivo X20 Plus UD का सक्सेसर माना जा रहा है,इस फोन को चीन में 19 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। खबर है कि ये फोन बेज़ल-लेस डिस्प्ले से लैस है और इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद होगा, यानि कि आप स्क्रीन के नीचे ही फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद होगा।

वहीं दूसरा फोन Vivo V9 होगा। Vivo V9 स्मार्टफोन को भारत में 27 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। Vivo X21 स्मार्टफोन Vivo X20 Plus UD का अपग्रेड वर्जन होगा। कंपनी ने Vivo X20 Plus UD को इस साल ही लॉन्च किया था, इसमें भी इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद है।

हां, Vivo X21 स्मार्टफोन  के स्पेसफिकेशन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, क्योंकि इस फोन के बारे में कोई लीक का खुलासा नहीं हुआ है।कंपनी द्वारा भेजे गये मीडिया इन्वाइट्स के आधार पर ये संकेत मिलते हैं कि Vivo X21 स्मार्टफोन बेज़ल-लेस डिस्प्ले से लैस होगा और इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद होगा।

loading...
शेयर करें