वोडाफोन ने अपनी इस बेहतरीन सेवा को राजस्थान में किया शुरू, यूजर्स हुए खुश

0

नई दिल्ली। दिग्गज टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ने देश में एक बड़ा कदम उठाया है। इस बार कंपनी ने सोमवार को राजस्थान के जयपुर और जोधपुर में अपनी वीओएलटीई सेवाओं को लांच किया। इसके साथ ही वोडाफोन राज्य में वीओएलटीई सेवाएं उपलब्ध कराने वाला पहला जीएसएम ऑपरेटर बन गया है।

इस सेवा को लांच करने के बाद कंपनी ने एक बयान जारी कर कहा कि राज्य के उपभोक्ता अब सुपर-फास्ट कॉल कनेक्ट टाइम के साथ एचडी गुणवत्ता के वॉइस कॉल का अनुभव पा सकेंगे। वोडाफोन 4जी उपभोक्ता बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के वोडाफोन के डेटा नेटवर्क पर वीओएलटीई सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं और सभी कॉल्स का शुल्क मौजूदा प्लान या पैक के अनुसार ही रहेगा।

आपको बताते चले कि वोडाफोन वीओएलटीई सेवाओं के लांच का ऐलान करते हुए वोडाफोन इंडिया राजस्थान के व्यापार प्रमुख अमित बेदी ने कहा कि हम अपने नेटवर्क के विस्तार, अपग्रेडेशन एवं आधुनिकीकरण के लिए पर्याप्त निवेश कर रहे हैं ताकि हमारे उपभोक्ता बेहतरीन सेवाओं और सहज कनेक्टिविटी का लाभ उठा सकें। हमने राजस्थान के उपभोक्ताओं को बेहतर अनुभव प्रदान करने के लिए यह पहल की है जिसके द्वारा वे अपने स्मार्ट डिवाइसेज पर उच्चस्तरीय कनेक्टिविटी का लाभ उठा सकेंगे।”

हाल ही में वोडाफोन ने मुंबई, दिल्ली-एनसीआर, गुजरात, महाराष्ट्र और गोवा में वीओएलटीई सेवाएं लांच कीं और अगले कुछ महीनों में देश भर में ये सेवाएं शुरू कर दी जाएंगी।

loading...
शेयर करें