कॉलेजों में फेस्टविलों के क्रेज को और भी ज्यादा बढ़ाने के लिए वोडाफोन ने की यह शानदार पेशकश

0

नई दिल्ली। मौजूदा समय में देश में कॉलेजों में फेस्ट वगैरा को लेकर क्रेज काफी बढ़ गया है। कॉलेज फेस्ट सभी कॉलेजों में एक नया जोश और उत्साह लेकर आते हैं। दिल्ली-एनसीआर के छात्र भी इस बीच स्टार नाइट्स, सेलेब्रिटी विजिट, स्वादिष्ट व्यंजनों और आकर्षक कार्यक्रमों को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

छात्रों के इसी उत्साह को देखते हुए वोडाफोन लेकर आए हैं आकर्षक ऑफर्स से युक्त स्मार्ट सोल्यूशन कैम्पस सरवाइवल किट-फेस्ट एडीशन। पिछले साल एडमिशन सीजन के दौरान कैम्पस सरवाईवल किट को मिली शानदार सफलता के बाद वोडाफोन यह अनूठी पेशकश कैम्पस सरवाइवल किट-फेस्ट एडीशन लेकर आए हैं।

फेस्ट एडीशन किट अनलिमिटेड कॉलिंग, फ्री नेशनल रोमिंग, रोजाना 1जीबी डेटा और 100 एसएमएस के फायदे लेकर आया है। पैक उन छात्रों के लिए 90 दिनों के लिए वैलिड है, जो वोडाफोन नेटवर्क पर आना चाहते हैं। हर किट में फूड पांडा, स्विगी, बाटा, लैक्मे, ओयो, जाबोंग तथा वोडाफोन के अन्य मर्चेन्डाइज की ओर से शानदार डील्स भी पेश की गई हैं।

वोडाफोन के ‘कैम्पस सरवाइवल किट-फेस्ट एडीशन’ में नए उपभोक्ताओं के लिए सिम कार्ड भी दिया गया है, जो वोडाफोन नेटवर्क पर आना चाहते हैं। इसके अलावा छात्र 90 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग, फ्री नेशनल रोमिंग, रोजाना 1जीबी डेटा और 100 एसएमएस के फायदे भी पा सकते हैं।

loading...
शेयर करें