बीबीसी के लाइव प्रसारण में आने लगी पोर्न फिल्मों की आवाजें, एंकर हैरान

0

लंदन: ब्रिटेन में ब्रिटिश ब्रॉडकास्ट कॉरपोरेशन (बीबीसी) के लाइव टीवी प्रसारण के दौरान एक शर्मसार करने वाली घटना घटी है। दरअसल, यहां जब लाइव टीवी प्रसारण के दौरान जब एंकर एंकरिंग कर रही थी, तभी बैकग्राउंड से पॉर्न फिल्म जैसी आवाजे आने लगी, जिसको सुनकर एंकर दंग रह गई। हालांकि एंकर ने अपनी एंकरिंग पर इसका ज्यादा कोई असर नहीं पड़ने दिया और बोलना जारी रखा। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, राजनीतिक संवाददाता एमा वैर्डी वेस्टमिंस्टर से एक लाइव टीवी प्रसारण कर रही थी। इस प्रसारण के दौरान ब्रेक्जिट मामले को लेकर जैसे ही उसने बोलना शुरू किया अचानक बैकग्राउंड से गन्दी गन्दी आवाजे आना शुरू हो गई।

हालांकि, एमा वैर्डी ने न अपना ध्यान भटकने दिया और न ही चेहरे पर किसी तरह का भाव आने दिया और अपना अपना पीस टू कैमरा पूरा किया।

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही है। कई लोगों ने एमा वैर्डी के काम की भी खूब तारीफ़ की है।

यह वीडियो youtube पर भी अपलोड किया गया है। बीते 10 नवम्बर को यूट्यूब पर अपलोड किये गए इस वीडियो को अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं।

loading...
शेयर करें

आपकी राय