‘बाहुबली 2’ देखते हुए इस महिला ने करवाई ब्रेन सर्जरी, वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

0

मुंबई। फिल्‍म ‘बाहुबली’ को लेकर क्रेजी फैंस के कई किस्से आपने सुने होंगे लेकिन आज जिस किस्से के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं वो अपने आप में एक अनोखी बात है। अगर हम आपसे कहें कि एक पेशेंट ने अपनी ब्रेन सर्जरी ‘बाहुबली 2’ देखते हुए बिना किसी परेशानी के करवा ली तो क्या आप इस बात पर यकीन करेंगे।

ऑपरेशन के वक्त ‘बाहुबली 2’ का गाना गुनगुना रही थी पेशेंट

जी हां, यकीन करना मुश्किल है, लेकिन ये बात 100 प्रतशित सच है। आंध्र प्रदेश के गंटूर जिले के प्राइवेट हॉस्पिटल में 43 साल की हेड नर्स विनया कुमारी की ब्रेन सर्जरी होनी थी। डॉक्टरों ने 21 सितंबर सर्जरी की डेट दी। लेकिन इस सर्जरी के दौरान विनाया को जागना जरूरी था। ऐसे में डॉक्टरों ने उसे जगाए रखने के लिए लैपटॉप में फिल्‍म ‘बाहुबली’ लगा दी। फिल्म देखते हुए मरीज को ऑप्रेशन का एहसास भी नहीं हुआ और वह सोई भी नहीं। बल्कि ऑपरेशन के दौरान मरीज बाहुबली का गाना गुनगुना रही थी।

डॉक्टरों ने ऑपरेशन सफल होने पर उसे ‘बाहुबली ब्रेन सर्जरी’ नाम दिया है। विनया को अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है। उनका कहना है कि अक्सर लोग चाहते हैं कि ऑपरेशन जल्द खत्म हो, लेकिन वह चाहती थीं कि वह देर तक चले। ढाई घंटे चले ऑपरेशन चली। अगर वह और देर चलती, तो मैं पूरी फिल्म ही देख लेती।

loading...
शेयर करें