हम सबको नारीवादी होना चाहिए: जेसिका चेस्टन

0

लॉस एंजेलिस: अमेरिकी अभिनेत्री जेसिका चेस्टन ने एक महिला प्रजनन कोष को 2,000 डॉलर दान में दिए हैं। जेसिका ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्होंने सफेद टी-शर्ट पहन रखी है और उस पर लिखा हुआ था, “हम सबको नारीवादी होना चाहिए।”

तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “नारीवाद : राजनीतिक, आर्थिक और सामाजिक लैंगिक समानता का सिद्धांत।” ट्विटर यूजर केरिन एच. शुल्ज ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जेसिका सिर्फ गर्भपात विरोधी नारीवाद का समर्थन करती हैं।

 सूत्रों के मुताबिक, शुल्ज ने लिखा, “हां, नारीवादी जो ईश्वर में आस्था रखती हैं और अजन्मे बच्चों के लिए खड़ी होती हैं। मैं ऐसी नारीवादी का समर्थन करना चाहूंगी।” जेसिका लंबे अर्से से महिला अधिकारों और समान मेहनताना भुगतान करने की समर्थक रही हैं, उन्होंेने कहा कि वह शुल्ज की राय का सम्मान करती हैं।

अभिनेत्री ने कहा कि हां, आप अपने लिए तय कर सकती हैं कि आपके लिए क्या सही है। मैंने आपके मां बनने के सफर के बारे में पढ़ा और मेरा दिल टूट गया। आशा करती हूं कि 2018 में आपका सपना सच होगा। आपको ढेर सारा प्यार।
जेसिका ने शुल्ज के ‘गोफंडमी’ पेज के संदर्भ में कहा कि केरिन की कहानी जानकर उनकी आंखों में आंसू आ गए। अभिनेत्री ने इस फंड को 2,000 डॉलर दान में दिए।
 

loading...
शेयर करें