फ्रेंड की टांग घूरने पर महिला ने युवक को मारा तमाचा, फिर हुआ ये हाल

0

नोएडा। प्रदेश के एनसीआर इलाके नोएडा में एक महिला ने सहेली की टांग घूरने के आरोप पर युवक को तमाचा मार दिया। जिसके बाद युवक भी महिला से भिड़ गया। मामले के देखते हुए पास के लोगों ने पुलिस को फोन किया। सूचना पाकर आई पुलिस दोनों को थाने लेकर चली गई। इस मामले पर महिला का कहना है कि युवक उसकी सहले की टांग घूर रहा था। जबिक युवक का कहना है कि वह अपने गीले जूते को उतारने के लिए नीचे झुका था।

मिली जानकारी के अनुसार युवती के तमाचा के बाद युवक भी गुस्‍सा से उससे भिड़ गया। जिसके बाद वहां पर भीड़ लग गई। सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि यह मामला नोएडा के सेक्‍टर 53 में एक मिठाई की दूकान की है। जिसे महिला ने मारा है वह युवक उसी दुकान पर काम करता है। वहीं महिला भी पास की सोसायटी की रहने वाली है।

वहीं पूरे मामले को पर गौर करें तो करीब 45 साल की एक महिला अपनी एक दोस्त के साथ मिठाई लेने दुकान पर पहुंची थीं। उसी समय युवक नीचे झुका था। जिसके बाद महिला को लगा था कि वह उसकी सहेली की टांग को घूरने के लिए ऐसा किया है। लेकिन महिला ने उसे जोरदार तमाचा मार दिया था। जिसके बाद गुस्‍साया युवक भी महिला से भिड़ गया था। फिलहाल दोनों के बीच का मामला थाने में जाकर खत्‍म हो गया है।

loading...
शेयर करें