जब पत्‍नी ने पति को उतारा मौत के घाट…मौसेरे भाई के साथ फरार

0

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में 3 अक्टूबर को एक चौकाने वाली खबर आई। नाइट डयूटी पर जा रहे एक कर्मचारी पर कुछ लोगों ने ताबतोड़ गोलियां चलाकर उसकी हत्या कर दी। हत्‍यारों का खुलासा तब हुआ जब पुलिस ने इस हत्याकांड के पीछे मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया। पत्‍नी के प्रेमी की पहचान उसके मौसेरे भाई के रूप में हुई है। पुलिस की माने तो मृतक की पत्नी ने अपने पति की हत्या करने के लिए 40 हजार रुपये की सुपारी दी थी।

सांकेतिक फोटो

मिली जानकारी के अनुसार सिकन्द्राबाद के खत्रीवाड़ा निवासी अमित राज को नाइट ड्यूटी पर जा रहा था। तभी ताबतोड़ गोलियां बरसाकर उसकी हत्या कर दी गई थी। एसपी सिटी ने बताया कि, हत्या में कई बिंदुओ बारीकी से जांच में पता चला मृतक की पत्नी रीता उर्फ छोटी, मृतक का मौसेरा भाई रिंकू उर्फ रामलाल ही मुख्‍य आरोपी हैं। जो मौके वारदात से फरार थे।

यह भी पढे- इस कैंपेन से BJP को गुजरात में धूल चटाएगी कांग्रेस, पार्टी ने कसी कमर

सांकेतिक फोटो

उन्‍हें और उनके साथियों को मौहल्ला खत्रीवाड़ा से अरेस्ट कर लिया हैं। एसपी सिटी ने बताया कि मृतक की पत्नी रीता और प्रेमी रिंकू ने फिरोजाबाद के सुपारी किलर सुरेन्द्र उर्फ तारबाबू को अमित की हत्या करने के लिए 40 हजार रुपए की सुपारी दी थी। पुलिस ने साथ यह बताया रिंकू उर्फ रामलाल मृतक अमित उर्फ मोनू यादव का मौसेरा भाई है। जिसका उसकी पत्‍नी से अवैध सम्बन्ध थे।

loading...
शेयर करें

आपकी राय