राहुल के मंदिर जाने पर सीएम रावत ने ली चुटकी, सुनकर आपको भी होगी हैरानी  

0

देहरादून। इन दिनों गुजरात चुनाव को लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी जी तोड़ मेहनत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, कुछ दिनों पहले वे सोमनाथ मंदिर में भी दर्शन करने के लिए गए थे। हालांकि उस दौरान उनपर बीजेपी ने जमकर वार भी किया था। वहीं, अब मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने भी राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए कहा है कि ‘गधे को चाहे साबुन से नहलाओ या शैंपू से, वह घोड़ा कभी नहीं बन सकता’।

यह भी पढ़ें, शादी से घर लौट रही नाबालिक से किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

राहुल गांधी

बता दें, बीते दिनों शनिवार को सीएम कोर इंजीनियरिंग कॉलेज के स्थापना दिवस समारोह में शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि यूपी में निकाय चुनाव में भाजपा ने जीत का परचम लहराया है। इस जीत के लिए वहां की जनता को आभार। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में भी निकाय चुनाव से कांग्रेस का जल्द सफाया होगा।

सीएम रावत ने अपनी सरकार को विकास के लिए पूरी तरह समर्पित बताते हुए अपने कार्यकाल की विकास की योजनाएं गिनाईं।

इस दौरान जब पत्रकारों ने सीएम से पूछा की कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों मंदिरों के चक्कर काटते घूम रहे हैं। उन्हें अपने आपको हिंदू साबित करने के लिए प्रयास करना पड़ रहा है। इसपर उनका क्या कहना है। इसपर सीएम ने कहा कि ‘गधे को साबुन से नहलाओ या शैंपू से, वह घोड़ा कभी नहीं बन सकता’।

loading...
शेयर करें

आपकी राय