आखिर क्यों लड़का बन गई हैं आपकी हॉट एंड सेक्सी सनी लियोनी

0

नई दिल्ली। एक्स पॉर्न स्टार सनी लियोनी ने जब से बॉलीवुड में एंट्री की है कोई न कोई नया धमाका करती रहती हैं। लेकिन अब इनके फैंस के लिए एक बुरी खबर है, जी हां आपकी प्यारी शोक अदाओं वाली सनी लियोनी अब लड़की से बन गई हैं लड़का। 

लड़का बनने के बाद सनी लियोनी ने ये अपनी फोटोज़ और वीडियो अपने ट्विटर एकाउंट पर साझा की है और हां दोस्तों आप सनी के नए लुक को देखकर आप उन्हें पहचान भी नहीं पाएंगे। जी हां आपकी प्यारी सनी लियोनी लड़का बनकर काफी खुश हो गई हैं जैसे उनकी मन की सारी मुरादें पूरी हो गई हैं।

आप इन तस्वीरों में साफ देख सकते हैं उन्होंने ब्लैक पैंट, टी-शर्ट और जैकेट पहना है। सनी के इस लुक को देख उन्हें पहचानना काफी मुश्किल है। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, मैं एक आदमी के रूप में और ये मेरी टीम की वजह से हो सका। अजीब है मैं एकदम अपने भाई और पापा की तरह दिख रही हूं।

दरअसल सनी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तेरा इंतजार’ में नज़र आने वाली हैं और जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म में सनी अरबाज़ खान के साथ रोमांस करती दिखेंगी। इस फिल्म के दो गाने भी रिलीज किए जा चुके हैं। जिसमें से पहला गाना है ‘खाली खाली दिल’ जिलसमें आप सनी और अरवाज के बीच की केमिस्ट्री साफ़ देख सकते हैं। वहीं दूसरा सॉन्ग सनी का आइटम नंबर जिसका टाइटल ‘बार्बी गर्ल’ है। इस गाने को देख सनी के फैंस के दिल खुश हो गए।

उन्होंने कल एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सनी को धीरे-धीरे लड़का बनते देखा जा सकता है। दरअसल सनी ने ये गैटअप अपनी फिल्म के गाने ‘बार्बी गर्ल’ के लिए लिया है उन्हें ये लुक थॉमस मोका ने दिया है। सनी ने लोका की काफी तारीफ भी की है।

अब आपको बताते हैं कि आखिर आपकी खूबसूरत सी दिखने वाली सनी लियोनी को अचानक से लड़का बनने का भीत क्यों सवार हुआ और आखिर सनी लड़के वाले लुक में क्यों नज़र आ रही हैं, राजीव वालिया के निर्देशन में बनीं फिल्म में अपने आइटम नंबर को रीक्रिएट करने के लिए ही सनी लियोनी ने लड़कों वाला गेटअप लिया है। ये 24 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होनी है।

loading...
शेयर करें

आपकी राय