पत्नी ने अपने अवैध संबंध के चलते प्रेमी संग मिलकर की पति की हत्या

0

रांची: झारखंड की राजधानी रांची से रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, दरअसल, यहां की कोतवाली पुलिस ने बीते वर्ष अक्टूबर में हुई हत्या के एक मामले का खुलासा किया है। इस खुलासे में जो सच्चाई सामने आई है वह किसी के भी रोंगटे खड़े कर देगा। दरअसल, इस हत्या के इस मामले की मुख्य आरोपी कोई और नहीं बल्कि मृतक की पत्नी ही है जिसने अपने अवैध संबंध के चलते प्रेमी संग मिलकर अपने पति को मौत की नींद सुला दिया।

आपको बता दें कि पिछले साल 10 अक्टूबर को अपर बाजार के श्रद्धानंद रोड स्थित वनवारी कॉम्प्लेक्स से श्यामचंद्र मुंडा का शव बरामद किया गया था।

इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि बुंडू में रहने वाले श्यामचंद्र मुंडा की पत्नी सुग्गा मुंडाइन और तमाड़ निवासी करम सिंह मुण्डा के बीच पिछले दस सालों से अवैध संबंध था। करम ने सुग्गा को अपने नाम का सिम कार्ड व मोबाइल फोन भी दिया था, जिसके जरिए उनके बीच अक्सर बातें हुआ करती थी।

पति श्यामचंद्र मुण्डा को इसकी जानकारी सितम्बर 2017 में हो गई थी। जिसकी वजह से वह अपनी पत्नी को लेकर रांची रहने आ गया था। यहां वह श्रद्धानंद रोड स्थित वनवारी कॉम्प्लेक्स में गार्ड का काम करने लगा था। इसके बावजूद उसकी पत्नी ने करम सिंह मुंडा से बातचीत करना बंद नहीं किया और दोनों के बीच मिलने-जुलने का सिलसिला बराबर जारी रहा।

पिछले साल 16 अक्टूबर को करम सिंह मुंडा अपनी प्रेमिका सुग्गा से मुलाकात करने के तमाड़ से रांची पहुंचा। वह अपने साथ एक टांगी भी लेकर आया था। कांटाटोली चौक पर सुग्गा व करम के बीच मुलाकात हुई। इसके बाद वे अल्बर्ट एक्का चौक पहुंचें। इसी दौरान दोनों ने श्यामचंद्र की हत्या की प्लानिंग बना ली।

सुग्गा देवी ने करम सिंह मुण्डा को कहा की जब श्यामचन्द सिंह मुण्डा रात में सो जायेगा तब वह उसे फोन करेगी। रात 12।30 बजे के करीब फोन करने के उपरांत करम सिंह मुंडा वनवारी कम्पलेक्स स्थित उसके कमरे पर पहुंच गया और श्यामचन्द मुण्डा की गर्दन पर टांगी से प्रहार किया, जिससे उसकी मौत हो गई।

श्यामचंद्र मुंडा की हत्या करने के बाद करम सिंह मुण्डा ने टांगी को पास के एक स्कूल में छिपाकर फरार हो गया। इसके बाद सुग्गा देवी ने वनवारी कम्पलेक्स के ओनर को उठाकर बताया कि रात तीन बजे के करीब कुछ अज्ञात लोग उसके कमरे में जबरन घुस गए और उनके पति की धारधार हथियार से मारकर हत्या कर दी। सुग्गा देवी के सूचना के बाद ही वनवारी कम्पलेक्स के मालिक ने कोतवाली पुलिस को घटना के संबंध में सूचना दी थी।

loading...
शेयर करें